Glenn Maxwell की बढ़ गई टेंशन! तमिल भाषा में छपे कार्ड से बवाल – हिंदू ब्राह्मण लड़की से रचाएंगे शादी तस्वीरें वायरल

23
Glenn Maxwell marriage photo

डेस्क : हाल ही में हमने देखा कि आईपीएल में अनेकों लोगों ने बोली लगाई, अब 2022 की बोली ख़तम हो चुकी है। लेकिन आईपीएल के ऑक्शन खत्म होते ही एक बड़ी खबर समय निकल कर आई है जिसमें बताया जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल नाम के खिलाड़ी जिनको रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने अपने पास रिटेन करके रखा हुआ है वह शादी करने जा रहे हैं।

हालांकि, शादी तो हर खिलाड़ी करता है लेकिन इस शादी में खास बात यह है कि ग्लेन मैक्सवेल जिस लड़की से शादी कर रहे हैं वह भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई नागरिक है। दरअसल जब उन्होंने अपनी शादी का कार्ड छपवाए तो उस पर तमिल भाषा में काफी सुंदर तरीके से निमंत्रण दिया गया था।

maxwell wife 4

ग्लेन मैक्सवेल की शादी का कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, बता दें कि वह एक ऐसी लड़की से शादी करने वाले हैं जिसका नाम विनी रमन है। मीडिया जगत की रिपोर्ट के मुताबिक मैक्सवेल और विनी एक दुसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं। वैसे तो 2020 के फरवरी में दोनों ने सगाई की थी लेकिन शादी को लेकर उन्होंने लंबा समय ले लिया। अब दोबारा से खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही तमिल रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है।

maxwell future wife

आपको बता दें विनी रमन तमिल ब्राहमण बैकग्राउंड से आती हैं। ऐसे में सभी लोग अब सवाल पूछ रहे हैं कि क्या इस शादी में सफेद रंग का गाउन पहना जाएगा या भारतीय संस्कृति के हिसाब से यह शादी होगी ? फिलहाल तो यह समय ही बताएगा कि शादी के बाद तो दोनों किस गेटअप में नजर आएंगे लेकिन सभी लोग शादी को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

विनी रमन से शादी करेंगे मैक्सवेल, वायरल हो रहा तमिल में छपा शादी का कार्ड -  maxwell will marry vini raman wedding card printed in tamil going viral -  Sports Punjab Kesari

इस वक्त आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने मैक्सवेल को ₹11 करोड़ में अपने पास रखा हुआ है, बता दें कि मैक्सवेल ने 116 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट खेले हैं। साथ ही साथ उन्होंने 3 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने T-20 इंटरनेशनल मुकाबले में 1866 रन का बेहतरीन योगदान दिया है। उन्होंने कुल 81 T-20 मैच खेले हैं।

maxwell hindu wife 2

वैसे मैक्सवेल इस बात से बिलकुल भी खुश नहीं है की उनका शादी का कार्ड बिना उनकी इजाज़त के वायरल किया गया उन्होंने बताया की यह एक झटके की तरह था और अब शादी में बड़े स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था करनी पड़ेगी। जिस प्रकार से हर जगह इस खबर को फैलाया गया वह उनको बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

maxwell hindi wife