बिहार में सुशासन पस्त अपराधी मस्त, पटना में स्टेशन के भीतर पुलिसकर्मी को मारी गोली तो नालंदा में 2 सगे भाइयों की गला रेत कर दी हत्या

डेस्क : बिहार में वैसे तो अपराध होना आजकल आम बात हो गया है। लेकिन, जिस तरह से यहाँ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें अब ना तो पुलिस प्रसाशन का डर बचा है ना ही कानून का यह चिंता की बात पैदा कर रहा है। राज्य में अब अपराधी आम जनता के साथ साथ पुलिसकर्मियों पे भी हमला करने में गुरेज नहीं कर रहे हैं । मुख्यमंत्री चाहे कितने भी सुशाशन के दावे कर ले लेकिन, राज्य की कानून व्यस्था दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रही है।

बाढ़ में पुलिसकर्मी को मारी गोली-
शनिवार की रात अपराधियो ने बाढ़ रेल थाना के एसआई को गोली मार के घायल कर दिया। एसआई को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने एसआई को स्टेशन परिसर के ही सर्कुलेटिंग एरिया में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि एसआई को विवाद के बाद गोली मारी गई है। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

नालंदा में सगे भाइयों की हत्या-
नालंदा में 2 सगे भाइयों के हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है। नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र में रसलपुर गांव निवासी अजय कुमार और रंजीत कुमार की अपराधियो ने गला रेत कर हत्या कर दी। मृतकों के परिवारवालों के मुताबिक वे ऑटो चलाते थे और कुछ दिन पहले दूसरे टोले के लड़कों के साथ उनका ऑटो धोने को लेकर के विवाद हुआ था। मृतक के परिजनों ने अपराधियो के पकड़े जाने से पहले पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *