गोविंदा की पत्नी ने कहा – मैं अपने भांजे की शक्ल भी नहीं देखना चाहती हूँ – जानें पूरा मामला

govinda and krushna abhishek fight

डेस्क : गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इस वक्त अपने भांजे पर बहुत ही ज्यादा क्रोधित हैं बता दें कि उन्होंने कहा है की वह कृष्णा अभिषेक की शक्ल नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि हमारे बीच जो भी खटपट हुई है वह अब खत्म नहीं हो सकती और मैं उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती हूं। सुनीता का कहना है कि मैंने इस तरह की बदतमीजी नहीं देखी जिस तरह की बदतमीजी कृष्णा अभिषेक दिखाते हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट किया था जिसमें वह कहती नजर आई थी कि कुछ लोग पैसे के लिए नाचते हैं। ऐसा कहकर उन्होंने सीधा इशारा गोविंदा की तरफ किया था जिस पर उनकी पत्नी सुनीता अहूजा भड़क गई थी।कृष्णा “द कपिल शर्मा शो” के आने वाले एपिसोड में नजर नहीं आएँगे। आहूजा का कहना है की जब भी हम स्टेज पर आते हैं तो कृष्णा कोई ना कोई ऐसा कमेंट करते हैं जिससे उनके परिवार को परेशानी हो जाती है।

पिछले साल नवंबर में, गोविंदा ने अपने रुख को स्पष्ट करते हुए एक बयान जारी किया था और सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर कभी चर्चा करने की कसम खाई थी। उन्होंने अपने वादे को भी बखूबी निभाया है। सुनीता ने कहा कि जब भी वह और गोविंदा शो में आते हैं तो कृष्णा सिर्फ प्रचार के लिए मीडिया में उनके बारे में कुछ कहते हैं और गोविंदा इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट शर्दी को दूर रखना चाहते है तो इन 5 Room Heaters के बारे में जरूर पढ़ें इसी साल रिलीज होंगी ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज