Great Khali ने गेंद मारकर फोड़ दिए एक आदमी के अंडकोष – देखें असहनीय दर्द का Viral Video

डेस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई(WWE) के चैंपियन खली इस वक्त सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो डालते हैं। उनके वीडियो पर लोग अनेकों प्रकार के फनी कमेंट करते नजर आते हैं। फनी कमेंट इतने ज्यादा वायरल रहते हैं कि लोगों को उनकी वीडियो खूब पसंद आती है। इसी बीच खली ने एक और वीडियो डालकर यह बता दिया है कि उनको चाहने वाले लोग बेहद ही ज्यादा मात्रा में है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि द ग्रेट खली एक खेल खेलते नजर आ रहे हैं।

इस खेल में 3 लोग शामिल हैं। पहले नंबर पर खली खुद है। दूसरे नंबर पर एक आदमी डंडा लेकर खड़ा है और एक आदमी खेल देख रहा है। खली द्वारा फेंकी गई गेंद को मारने के लिए जो आदमी पूरी तरह से तैयार है वह थोड़ी देर बाद घायल हो जाता है। जब खली गेंद फेंकते हैं तो वह सीधा जाकर उस आदमी के अंडकोष पर टकरा जाती है। इसके बाद आदमी को असीमित दर्द होने लगता है। गेंद लगने के बाद वह आदमी कुछ बोल नहीं पाता और इशारों इशारों में समझाता है कि उसके जननांग पर चोट लगी है।

इस वक्त द ग्रेट खली की लोकप्रियता पूरे भारत में छाई हुई है बता दें कि उनका विदेश में बिजनेस है। साथ ही वह विदेश में भी रहते हैं। जब वह भारत वापस लौटे थे तो अपने जैसे कई खली तैयार करना चाहते थे। वह बिग बॉस के घर पर दस्तक दे चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। साथ ही हॉलीवुड की फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.