गुरमीत चौधरी : कोरोना मरीजों के लिए पटना और लखनऊ में बनवाएंगे 1000 बेड का अस्पताल-जल्द भेजेंगे डिटेल्स

Gurmeet Chaudhary

डेस्क : देश में आए इस संकट को ख़त्म करने के लिए लोग जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं। राज्य सरकारों के द्वारा भी कई अहम फैसले लिए गए हैं जिससे इस महामारी को ख़तम किया जा सके। अब फिर से परदे के सितारे आगे आकर समाज के लिए अपना योगदान देते नजर आ रहे हैं। एक्टर गुरमीत चौधरी जिन्होंने परदे पर टीवी सीरियल से शुरुआत की है उनका कहना है की वह लोगों की मदद के लिए अल्ट्रा मॉडर्न अस्पताल खोलने वाला हूँ और उसमें आने वाले शख्स को जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा।

उन्होंने कहा की यह लक्ष्य पटना और लखनऊ में हॉस्पिटल खोलकर ही पूरा हो पाएगा, पटना और लखनऊ को मिलाकर 1000 बेड वाले अस्पताल खोलना मेरी जिम्मेदारी है। गुरमीत चौधरी ने अपनी यह बात सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। बीते समय में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को भी कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद यह संक्रमण गुरमीत में भी चला गया था। उन्होंने सबको यह सलाह दी थी की लोग अपने घरों में ही रहे और कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करें अगर ऐसा नहीं किया तो उनको परेशानी हो सकती है।

वही टीवी के अन्य एक्टर जैसे शोएब इब्राहिम भी प्रवासी मजदूरों की मदद करते दिख रहे हैं वह उनको खाना भी दे रहे हैं और मास्क भी बाँट रहे हैं। यह सारी बातें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और अन्य लोगों से भी अपील की है कि अगर वह सक्षम हैं तो आगे आएं और दान करें। गौतम गंभीर और अक्षय कुमार भी जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आएं हैं, याद दिला दें की गुरमीत ने रामायण सीरियल में काम किया है, इसके बाद पुनः-विवाह और गीत हुई सबसे पराई में काम किया है। वह बॉलीवुड की फिल्म खामोशियाँ में काम कर चुकें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *