अपनी पहली ही फिल्म में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां – छोटे परदे से बड़े परदे तक जाने के लिए कई बार होना पड़ा निराश

radhika madaan

डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में नाम बनाना आसान नहीं होता। बता दें कि इसके लिए लोगों को अनेकों पापड़ बेलने पड़ते हैं, ऐसे में कलाकारों को दिन रात एक कर के किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के पास पहुंचना होता है। वह अपनी जिंदगी भर कि, की गई मेहनत को ऑडिशन के रूप में देते है। ऐसे में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया के बाद ही किसी एक्टर का सिलेक्शन होता है।

radhika5

बता दें कि यह करना इतना आसान नहीं होता है क्योंकि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने वाले हैं उसने अपने फिल्म के पहले शॉट के दौरान ही ऐसा काम किया था जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी झेलनी पड़ी।

radhika2

राधिका मदान नाम की एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से शुरुआत की थी और इस छोटे पर्दे पर उन्होंने ” मेरी आशिकी तुमसे ही ” सीरियल से अपने करियर को शुरू किया था। सीरियल के अंदर लोगों को भावुक कर देने वाली लव स्टोरी खूब पसंद आई थी। ऐसे में राधिका मदान ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की और वह बड़े पर्दे पर अपना जादू चला पाईं। बता दें कि वह इंग्लिश मीडियम में इरफान खान की बेटी के रूप में नजर आई थी। लेकिन उन्होंने इस वक्त अपनी जिंदगी से जुड़े एक सबसे बड़े और चौका देने वाले मामले का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनको पहले ही शॉट में गर्भ निरोधक गोलियां लेनी पड़ी थी।

radhika6

हिंदी सिनेमा में उन्होंने पटाखा नाम की पिक्चर में अदाकारी की है। लेकिन विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित की गई यह फिल्म बैनर तले दब गई और राधिका को इसका कोई फायदा नहीं हुआ। फिल्म ” मर्द को दर्द नहीं होता ” के लिए वह काफी एक्साइटेड थी लेकिन जब उनके पिताजी को उनके दवाइ लेने के बारे में पता चला तो वह नाराज हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10,000 से कम में 6GB रैम तक के स्मार्टफोन, जानिए खूबिया बिग बॉस 15में कदम रखेंगी शहनाज गिल, फिनाले में नम होंगी आंखें! डायबिटीज के मरीज इन चीजों को भूलकर भी न खाएं Republic Day 2022 : जानिए गणतंत्र दिवस से जुड़े वो 10 रोचक तथ्य मिनी ड्रेस में Malaika Arora, बैठकर दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मचा बवाल