अपनी पहली ही फिल्म में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां – छोटे परदे से बड़े परदे तक जाने के लिए कई बार होना पड़ा निराश

डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में नाम बनाना आसान नहीं होता। बता दें कि इसके लिए लोगों को अनेकों पापड़ बेलने पड़ते हैं, ऐसे में कलाकारों को दिन रात एक कर के किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के पास पहुंचना होता है। वह अपनी जिंदगी भर कि, की गई मेहनत को ऑडिशन के रूप में देते है। ऐसे में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया के बाद ही किसी एक्टर का सिलेक्शन होता है।

बता दें कि यह करना इतना आसान नहीं होता है क्योंकि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने वाले हैं उसने अपने फिल्म के पहले शॉट के दौरान ही ऐसा काम किया था जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी झेलनी पड़ी।

राधिका मदान नाम की एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से शुरुआत की थी और इस छोटे पर्दे पर उन्होंने ” मेरी आशिकी तुमसे ही ” सीरियल से अपने करियर को शुरू किया था। सीरियल के अंदर लोगों को भावुक कर देने वाली लव स्टोरी खूब पसंद आई थी। ऐसे में राधिका मदान ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की और वह बड़े पर्दे पर अपना जादू चला पाईं। बता दें कि वह इंग्लिश मीडियम में इरफान खान की बेटी के रूप में नजर आई थी। लेकिन उन्होंने इस वक्त अपनी जिंदगी से जुड़े एक सबसे बड़े और चौका देने वाले मामले का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनको पहले ही शॉट में गर्भ निरोधक गोलियां लेनी पड़ी थी।

हिंदी सिनेमा में उन्होंने पटाखा नाम की पिक्चर में अदाकारी की है। लेकिन विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित की गई यह फिल्म बैनर तले दब गई और राधिका को इसका कोई फायदा नहीं हुआ। फिल्म ” मर्द को दर्द नहीं होता ” के लिए वह काफी एक्साइटेड थी लेकिन जब उनके पिताजी को उनके दवाइ लेने के बारे में पता चला तो वह नाराज हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.