मिस यूनिवर्स Harnaaz Kaur Sandhu का आया हिजाब को लेकर बड़ा बयान – विरोध में लग रहे नारों पर कही ये बात

22
harnaaz sandhu kaur

डेस्क : कर्नाटक हिसाब मामला अभी तक देश में गंभीर मुद्दा बना हुआ है। कोर्ट का फैसला आने के बाद भी विभाग अभी तक थमा नहीं है। इसी बीच सोशल मीडिया पर मिस यूनिवर्स 2021 लीला शब्दों का एक वीडियो वायरल हो रहा । लड़कियों के हिजाब पहने को लेकर उन्होंने जवाब दिया है, वह एक कार्यक्रम में पहुंची थी।

वहां पत्रकारों ने उनसे हिसाब को लेकर सवाल पूछा था। हालांकि शो के होस्ट ने राजनीतिक सवाल पूछने के लिए मना किया। लेकिन Harnaaz Kaur Sandhu ने उनके सवालों का जवाब दिया। हरनाज ने हिजाब पर नाराजगी जताई और उन्होंने कहा कि हर बार लड़कियों को ही निशाना क्यों बनाया जाता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिजाब मुद्दा पर भी लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है। उनके पर मत काटो।

उन्हें अपने तरीके से जीने दो। अगर पर काटने ही है तो खुद के लिए काटो। रिपोर्टर ने आगे उनसे उनकी रास्ते में आने वाली बाधाओं के बारे में सवाल किया। हरनाज का यह वीडियो 17 मार्च का है।गौरतलब हो कि साल के शुरुआत में कर्नाटक के उडुपी में एक सरकारी कॉलेज में 6 छात्राओं के हिजाब पहन कर कॉलेज जाने पार यह विवाद शुरू हुआ। जिसपर हाल ही में कर्नाटक हाईकोर्ट ने फ़ैसला सुनाया और सभी छात्रों के लिए शिक्षण संस्थान में ड्रेस अनिवार्य किया गया। यह जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की गई है,इसका किसी व्यक्ति विशेष से कोई संबंध नहीं है।