जेल में बंद बाहुबली Anand Mohan परिजनों से कैसे की मुलाकात? SP लिपि सिंह से मुख्यालय मांगी रिपोर्ट..

डेस्क : पूर्व सांसद और बाहुबली आनंद मोहन सिंह का पेशी के लिए पटना आने के बाद जेल लौटने की बजाय अपने निजी आवास पर परिवार और समर्थकों के साथ बैठक करने के इस मामले ने अब तूल पकड़ना शुरू कर दिया हैं। इस मामले में पुलिस मुख्यालय के ADG GS गंगवार ने सहरसा की SP लिपि सिंह से रिपोर्ट तलब किया। जिसके बाद लिपि सिंह ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच की बात कही है।

पत्नी और बेटे के साथ की थी बैठक : महागठबंधन की सरकार आते ही गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह का पटना में दबंगई देखने को मिली । इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियों में बाहुबली आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद, राजद विधायक व पुत्र चेतन आनंद और समर्थकों के साथ बैठक करते दिखे हैं।

बताया जाता है कि उन्हें सहरसा से किसी मामले में पेशी के लिए पटना लाया गया था। लेकिन वापस जेल जाने की बजाय वो अपने पाटलीपुत्रा स्थित निजी आवास पर पहुंच गए। यहां उन्होंने अपने समर्थकों से भी मुलाकात की। यहीं नहीं आनंद मोहन सिंह अपने लाव लश्कर के साथ दारोगा राय पथ स्थित विधायक कालोनी भी गए, वहां विधायकों से मिलने के बाद वे कौटिल्य नगर के लिये चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *