Sahara India निवेशकों की आई मौज! जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर, अब मिलेगा पूरा पैसा., जानें –

डेस्क : भारत में आज तक बहुत बड़े बड़े घोटाले हुए हैं कई लोग देश छोड़ कर फरार भी हो लिए। देश के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों के पैसे इस घोटाले में डूब गये और अभी भी फंसे हुए हैं। इनमें से ही एक एक हैं सहारा जिनमें अभी भी निवेशकों का पैसा फंसा हुआ हैं यदि आपका पैसे भी सहारा इंडिया में फंसा हैं तो ये खबर आपके लिए थोड़ी राहत भरी साबित हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य सरकार इस मामले में काफी प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि झारखंड सरकार के वित्त विभाग ने एक नया हेल्पलाइन नंबर इशू किया है। ये हेल्पलाइन नंबर सहारा इंडिया सहित किसी भी दूसरी नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी (एनबीएफसी) और कॉर्पोरेटिव सोसाइटी के लिए मान्य भी है। यानी आपका पैसा इनमें से किसी में एक कम्पनी में भी फंसा है तो आप जारी किए गए नये हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत कर सकते हैं।

झारखंड सरकार का फाइनेंस डिपार्टमेंट इस समय एक्शन में है। इसीलिए एक नया पुलिस हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया गया है। ये नंबर 112 है। जिन लोगों का पैसा सहारा इंडिया में अब तक अटका हुआ है वे लोग भी इस नंबर पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीआईडी के साथ मिलकर वित्त विभाग शिकायत की जांच भी करेगा और उचित कार्यवाही भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *