सबसे सस्ती बाइक Hero HF की बदल गई कीमत, 80 Kmpl की दमदार माइलेज, जानें नई कीमत..

31
Hero HF deluxe

डेस्क : हर चीज के बढ़ते कीमतों के बीच अब हीरो मोटोकॉर्प ने भी अपनी बाइकों की कीमत बढ़ दिया है। इसी कड़ी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल कहे जानेवाली Hero HF 100 की दाम में भी इजाफा हुआ है। इस बाइक की कीमत 250 रुपये बढ़ाई गई है। मालूम हो इस मोटर साईकल की दिल्ली एक्स-शोरूम लागत 51,200 रुपये थी।

best bike

फिलहाल यह बढ़कर 51,450 रुपये में बिक रही है। इस गाड़ी को हीरो के द्वारा गत वर्ष ही मार्किट में लॉन्च की गया था। यह पेटेंट i3s या आइडल-स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम के साथ आता है, जो इसे कम ईंधन कुशल बनाता है। यही वजह है कि यह 70 kmpl का शानदार माइलेज देती है।

motor cycle

इसके साथ ही इसकी इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो यह 97.2 सीसी 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो 8,000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी की अधिकतम पावर और 5,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स की भी सुविधा उपलब्ध है। Hero HF100 में आगे और पीछे दोनों ओर 130 मिमी का ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं, लाइट राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन भी है। वहीं, इसके रियर में स्विंगआर्म के साथ 2-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं।

hero hf motor bike