Hero पेश किया Destini 125 XTEC स्कूटर, दमदार माइलेज के साथ लुक जबरदस्त, कीमत 70 हजार से कम..

14
scooty

डेस्क : देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp ने हाल ही में अपना नया Hero Destini 125 ‘XTEC’ स्कूटर पेश किया है। शोरूम में इसकी शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है। जबकि, Destini 125 की कीमत 69,900 रुपये है, वही, नए रेंज-टॉपिंग XTEC वेरिएंट की कीमत 79,990 रुपये रखी गई है.

अलग अलग सिटी में इसकी कीमत अलग है। Hero Destini 125 XTEC में कई नए फीचर्स और कॉस्मेटिक अपडेट भी देखने को मिलते हैं। गियरलेस स्कूटर को नए नेक्सस ब्लू शेड में पेश किया गया है। अन्य रंग विकल्पों में मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, नोबेल रेड, पैंथर ब्लैक, चेस्टनट ब्राउन और मैट रे सिल्वर शामिल हैं। Destini 125 में रियर-व्यू मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हेडलैंप सराउंड और हैंडलबार पर क्रोम एक्सेंट मिलता है।

कुछ अन्य अपडेट में रियर पर एक नया बैकरेस्ट, एक ऑल-एलईडी हेडलैंप, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। Hero Destini 125 XTEC में 124.6cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो Destini के स्टैंडर्ड वेरिएंट पर उपलब्ध है। यह 9hp की पावर और 10.4Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे CVT से जोड़ा जाता है।

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा कि स्कूटर नई तकनीक और सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स से लैस है। हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा, ‘डेस्टिनी 125 स्कूटर का कस्टमर कनेक्ट मजबूत है। राइडर्स हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी की ओर आकर्षित होंगे। नई डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी हमारे निरंतर प्रौद्योगिकी अद्यतन को प्रदर्शित करती है। कम्फर्ट और स्टाइल पर स्पष्ट फोकस के साथ डिजाइन किया गया बिल्कुल नया हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी देश में हमारे स्कूटर पोर्टफोलियो की ताकत साबित होगा।