कम कीमत- जबरदस्त माइलेज और नए लुक के साथ आई Hero Splendor, जानें क्या कुछ होगा खास

भारत की सबसे पसंदीदा बाइक Hero Splendor को नए लुक के साथ लाया गया है। अब आपको इस बाइक रेंज में नया सिल्वर नेक्सस ब्लू पेंट कलर देखने को मिलेगा, जो इसे पहले से कहीं ज्यादा शानदार बना रहा है। साथ ही बाइक में कैनवस ब्लैक कलर ऑप्शन भी है।

गौर करने वाली बात है कि इस बाइक के स्प्लेंडर प्लस, स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी, सुपर स्प्लेंडर और स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 वेरिएंट भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और अब कंपनी एक नए मॉडल पर भी काम कर रही है, जिसे वीडा ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा। टीजर इमेज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक मैक्सी स्कूटर होगा।

लुक और डिजाइन की बात करें तो Hero Splendor बाइक में आपको मैट शील्ड गोल्ड शेड देखने को मिलता है, जिसमें सिंगल-टोन गोल्ड पैलेट जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें 3D में Hero और Splendor+ लोगो भी मिलते हैं। इस बाइक में कैनवस ब्लैक कलर ऑप्शन है। बता दें कि Hero Splendor पहले से ही 5 कलर ऑप्शन में मौजूद है।

लुक के अलावा इसके किसी भी फीचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसका पावरट्रेन 97.2cc एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर FI इंजन द्वारा संचालित है जो 6,000rpm पर 8hp की पावर और 8,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन कर्तव्यों के लिए, बाइक को चार-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।

सुविधाओं के लिए, मानक स्प्लेंडर प्लस में यूएसबी चार्जर, 18-इंच मिश्र धातु के पहिये, साइड स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कटऑफ सेंसर और स्विच करने योग्य i3s जैसी सुविधाएं मिलती हैं। साथ ही स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन भी दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स के लिए बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर के लिए डुअल-स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। वहीं, नए वेरिएंट के साथ स्प्लेंडर प्लस बाइक को ड्रम ब्रेक के साथ उपलब्ध कराया गया है।

हीरो स्प्लेंडर भारत में 70,658 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.