आ गई Hero Splendor Plus अपने नए लुक में, 80KM की दमदार माइलेज, कीमत सिर्फ ₹15,000.. जानें –

25
hero splendor

डेस्क : स्प्लेंडर बाइक की डिमांड धीरे-धीरे देश में बढ़ती जा रही है, क्योंकि यह Motorcycle कम कीमत में शानदार माइलेज के साथ लोगों को खूब भा रही है। ऐसे में अगर आप भी यह बेहतरीन मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो आप खुश हो जाइए। आपको यह बाइक खरीदने के लिए ज्यादा बजट खर्च करने की जरूरत नहीं है

आप महज कुछ ही रुपए में इसे अपने घर ले जा सकते हैं तो चलिए बिना किसी के आपको पूरा डिटेल बताते हैं। बता दें कि 2021 मॉडल की स्प्लेंडर प्लस सिर्फ 15,000 में मिल रही है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सेलर से डिटेल्स लेनी होगी और फिर उससे बात करनी होगी। किसी भी प्रकार का कोई एडवांस अमाउंट आपको नहीं देना है। यह Hero Splendor Plus सिर्फ 10,000 KM चली हुई है। यह बाइक काले रंग में है।

बाइक अभी तक पहले मालिक के ही नाम है। बाइक के साथ में सभी चीजें डाक्यूमेंट्स ओरिजनल है। बताते चलें कि यह बाइक का नंबर दिल्ली से रजिस्टर्ड है और यह ₹15,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। इस बाइक को खरीदने से पहले अच्छे से चेक जरूर करें। बाइक की जानकारी आपको ऑनलाइन सेलर डिटेल्स मिलने के बाद ही मिल पाएगी।

इसके लिए आपको लॉगिन करना होगा। बाइक में किसी भी प्रकार की दिक्कत आने की स्थिति में आप इसे वापस कर सकते हैं। यह बाइक खरीदने के लिए सबसे पहले आपको www.bikes24.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए used bike सेक्शन में जाएं। इसमें Hero Splendor Plus बाइक को सर्च करें। जिनमें से अपनी पसंद की बाइक का चयन कर सकते हैं। दिए गए To book your bike online now पर क्लिक कर सकते हैं। यह जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की जाती है। इसका किसी कंपनी के प्रमोशन से कोई लेना देना नहीं है।