अपने नए अवतार में आ रही Honda Activa 7G, जानें – इसमें आपको क्या मिलेगा खास?

डेस्क : होंडा कंपनी ने होंडा एक्टिवा प्रीमयम का टीजर पेश किया है। अभी तक ये कयास लगाये जा रहे थे कि कंपनी की आने वाली स्कूटर Honda Activa 7G हो सकती है, पर आगामी नया स्कूटर एक्टिवा रेंज का एक अपडेटेड वर्जन है यानी कि Honda Activa 6G प्रीमियम वर्जन है।

आपको बता दें कि होंडा ने एक नया टीजर जारी किया था, उसमे आने वाले होंडा एक्टिवा स्कूटर के सिल्हूट और बैजिंग का पता चलता है। और जो बैजिंग सबके सामने आई है उसमें ‘एक्टिवा 7जी’ के जगह ‘एक्टिवा प्रीमियम एडिशन’ है। इससे यह साबित हो गया है कि आने वाला स्कूटर 7जी नहीं है, जिसकी अटकलें लगाई जा रही थी। मिली जानकारी के अनुसार होंडा कंपनी होंडा एक्टिवा प्रीमियम मॉडल को जल्द ही पेश करेगी और त्योहारों के सीजन में इसे बाजार में उतार कर अच्छा रिस्पॉन्स पाने की तैयारी में है।

इस नये टीज़र को देखकर यह पता चलता है कि आगामी होंडा एक्टिवा प्रीमियम मॉडल में कई सुविधाएं दी जा रही है, इस मॉडल में USB चार्जिंग पोर्ट जैसी भी फीचर शामिल है। बता दें कि Honda Activa 6G वर्तमान में भारत में सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर में से एक है और हर महीने औसतन 1.5 लाख से अधिक स्कूटर बेचे जाते हैं। HMSI ने जून महीने में 1.84 लाख Activa 6G स्कूटर बेचा है। अगर हम Honda Activa 6G की बात करें तो,इस स्कूटर में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *