आ रही Honda की नई दमदार एसयूवी, Nexon और Brezza को देगी कड़ी चुनौती, कीमत जान उछल पड़ेंगे..

9
best car which sold

डेस्क : देश की सबसे पॉपुलर कार निर्माता कंपनी में से एक होंडा (Honda) इस साल भारत में नई कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका मुकबला सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) के साथ ही मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) समेत अन्य कारों से होगा। होंडा की इस नई एसयूवी का नाम होंडा एन5एक्स (Honda N5X) या होंडा जेडआरवी (Honda ZR-V) हो सकती है।

Car one 1

चलिए, आपको होंडा की अपकमिंग एसयूवी के लुक और फीचर्स के साथ ही अन्य जरूरी डिटेल्स से रूबरू कराते हैं। अगर इस नई एसयूवी के संभावित लुक और फीचर्स की बात करे तो इसमें ए-पिलर डैशबोर्ड, एलईडी हेडलैंप, फ्लोटिंग रूफलाइन, रूफ इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, एलईडी टेललाइट्स जैसे एक्सटीरियर मिला सकता हैं। वहीं, इसमें शानदार डैशबोर्ड के साथ ही एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंटट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीपल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा समेत कई खास स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

honda two

अगर इंजन और पावर की बात करे तो अपकमिंग Honda N5X या Honda ZR-V में 1.0L 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है, जो कि 121bhp तक की पावर और 145Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की इंडिया लॉन्चिंग और बाकी सारे फीचर्स के बारे में आने वाले समय में होंडा के आधिकारिक बयान में स्पष्ट हो जाएगा।

honda three