अर्चना पूरन सिंह और परमती सेठ की यह थी कुण्डली और हुआ कुछ एसा, जानिए कैसे चल रहा रिश्ता

34
Archana with family

डेस्क : अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की शादी को लगभग 30 साल हो चुके हैं। साल 1992 में उन्होंने गुपचुप शादी कर ली थी। रिपोर्ट के अनुसार, परमीत से अर्चना 7 साल बड़ी है। हालांकि गूगल पर आपको ज्यादा फर्क नहीं दिखेगा। कपिल शर्मा के शो पर परमीत हिंट कर चुके हैं कि अर्चना उनसे ज्यादा ही बड़ी है और इस वजह से उनके परिवार के लोग शादी के लिए राजी नहीं थे।

दोनों ने रातों-रात शादी का फैसला लिया था। इसके बाद सभी परिवार वाले मान गए। साथ ही पर जाने कुंडली मिलाने से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार किस्सा भी सुनाया था। लॉकडॉन के बाद परमीत और अर्चना की जोड़ी कपिल शर्मा के शो पर मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस एपिसोड में सभी मेहमानों ने बड़े मजेदार खुलासे किए। परमीत ने कहा था कि उन्होंने अर्चना से भाग कर शादी की थी और यह भी बताया कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई। परमीत कहते हैं कि हम एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले थे, जहां अर्चना मैगजीन पढ़ रही थी।

archana

परमीत का ऐड उस मैगजीन में था तो उन्होंने दोस्तों को दिखाने के लिए मैगजीन अर्चना के हाथ से छीन ली था जो कि अर्चना को पसंद नहीं आई थी। आदमी खाने जब बैठे तब आलू के पराठे के साथ अर्चना में मक्खन मांगा। यह देखकर परमीत ने अर्चना से पूछा कि मुंबई की आप नहीं हो सकती? इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। परमीत ने बताया कि 1 दिन रात में 11:00 बजे दोनों ने शादी का फैसला लिया और 12:00 बजे पंडित के पास जा पहुंचे। अगले दिन पंडित ने उनकी शादी करवा दी। उस वक्त रचना एक एक्ट्रेस थी और परमीत मॉडलिंग कर रहे थे।

archa puran singh

किसी ने कुंडली मिलवाने के बारे में पूछा तो अर्चना बोली हमने कुंडली नहीं मिलवाया यह बहुत अच्छा हुआ। शादी के बाद हमने एक ऐसे ही एक पंडित जी को हमारी कुंडलियां दिखाई थी। इस पर उन्होंने पूछा तुम्हारी शादी चल कैसे रही है? मैंने कहा बिल्कुल ठीक चल रही है। तब पंडित जी बोले कि अच्छा हुआ तुम लोग शादी से पहले कुंडली लेकर नहीं आए। मेरे पास आते तो यह शादी होने ही नहीं देता। अर्चना को पंडित ने बताया कि शादी उनके ग्रह के हिसाब से बिल्कुल मैच नहीं कर रही थी। हालांकि शादी के 30 साल बाद भी दोनों बड़े खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

archana 1