अपनी पत्नी की याद में पति ने किया बेटी के साथ Maternity फोटोशूट रीक्रिएट – पोस्ट हुआ Viral

डेस्क : आज का दौर इंटरनेट का दौर है, इस वक्त इंटरनेट पर हर प्रकार की तस्वीरें वायरल हो जाती है। कुछ समय पहले लोग खासकर महिलाएं अपनी मेटरनिटी की तस्वीर प्राइवेट रखती थी, लेकिन अब उनको इन तस्वीरों से परहेज नहीं है। वह इन तस्वीरों को इंटरनेट पर डाल देती हैं। आजकल का जोड़ा मेटरनिटी फोटोशूट करवाकर उनको इंटरनेट पर डाल देता है और खूब लाइक और शेयर बटोरता है, बता दें कि कुछ इसी प्रकार का पोस्ट जेम्स एलवारेज और उनकी 1 साल की बेटी एडलिन ने डाला है। बेटी एडलिन एक साल की हो गई है। पिता जेम्स अल्वारेज ने इस फोटोशूट को रीक्रिएट किया है।

उन्होंने अपनी पत्नी की याद में यह फोटो शूट करवाया है, बता दे कि 1 साल पहले उनकी पत्नी जब प्रेग्नेंट थी तो उनके द्वारा एक फोटो शूट करवाया गया था जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही है। आप ऐसा सोच रहे होंगे कि हम आपको इस प्रकार की जानकारी क्यों दे रहे हैं ? लेकिन बता दें की जेम्स अल्वारेज की पत्नी जब 35 सप्ताह की प्रेग्नेंट थी तो उनका गाड़ी से टक्कर होने के कारण निधन हो गया था। ऐसे में जेम्स की पत्नी येसेनिया एगुइलर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और उनकी सी सेक्शन डिलीवरी करवाई। डॉक्टरों ने बच्ची को बचा लिया, लेकिन वह बच्चे की मां को नहीं बचा पाए।

यदि आज जेम्स की पत्नी जिंदा होती तो वह 37 वर्ष की हो गई होती। आज वह उनके बीच नहीं है, बता दें की जेम्स ने उनकी याद में एक और फोटो शूट करवाया है। इस फोटोशूट में उन्होंने बेटी एडलिन की तस्वीर डाली है, एडलिन अपनी मां की तरह ही नजर आ रही है, जिसमें उसने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है। जब जेम्स ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें डाली तो सभी लोग भावुक हो गए। ऐसे में लोगों ने दुनिया के अलग-अलग जगह से कमेंट किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे यह तस्वीरें देखकर रोना आ रहा है, तो दूसरे ने लिखा कि आपकी बेटी बड़ी हो जाए तो वह आपकी माँ की तरह ही आपको खूब प्यार देगी। आप बहुत स्ट्रांग हो। कई लोगों ने इसी प्रकार के भावुकता भरे पोस्ट लिखे, जिसमें वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। सब लोगों ने उनको एक अच्छे पिता होने की दुहाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.