Nexon की बोलती बंद करने Hyundai ने पेश की नई SUV – महज 21 हजार रुपये से बुकिंग शुरू..

डेस्क : Hundai motar इंडिया ने अपनी हुंडई वेन्यू एन लाइन SUV को लॉन्च कर दिया है. अब 6 सितंबर, 2022 से इसकी बिक्री भी शरू हो जाएगी. बाजार में आने से पहले ही कंपनी ने वेन्यू एन लाइन की बुकिंग भी शुरू कर दी है. इसे 21,000 रुपये की टोकन राशि पर अब बुक किया जा सकता है. इच्छुक खरीदार इसे Hundai click to by plateform(ऑनलाइन) या हुंडई सिग्नेचर आउटलेट्स से भी बुक कर सकते हैं. हुंडई मोटर इंडिया के MD और CEO उनसू किम ने कहा कि i20 N लाइन को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिल रही है और नई वेन्यू N लाइन “फन ड्राइविंग SUV एक्सपीरिएंस” को और भी बढ़ाएगी.

स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले नयी हुंडई वेन्यू एन लाइन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए हैं, जो इसे काफी अलग बनाते हैं. यह एक स्पोर्टियर वर्जन है, इसमें आगे की ओर N लाइन की बैजिंग के साथ ही डार्क क्रोम ग्रिल है. बम्पर, फेंडर, साइड सिल और रूफ रेल्स पर लाल हाइलाइट्स भी मिलेंगी. मॉडल में डायमंड कट, आर16 अलॉय मिलेंगे, इन पर एन ब्रांडिंग भी मिलेगी. इसमें स्पोर्टी टेलगेट स्पॉइलर भी मिलता है और साइड फेंडर पर N लाइन लिखा हुआ मिलता है.इसके केबिन के अंदर भी स्पोर्टियर थीम को बरकरार रखा गया है.

Venue N लाइन में गियर नॉब, सेंटर कंसोल और डैशबोर्ड पर लाल इंसर्ट के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर भी दिया गया है. ब्लैक अपहोल्स्ट्री में सीट्स और डोर ट्रिम्स पर कॉन्ट्रास्ट रेड स्टिचिंग भी है. इसके फीचर की बात करें तो कॉम्पैक्ट SUV का स्पोर्टियर वर्जन वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एवं बोस ऑडियो सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक, इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ भी उपलब्ध है.

अगर सेफ्टी फीचर्स की अगर बात करें तो हुंडई वेन्यू N लाइन में डुअल एयरबैग, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, EBD के साथ ABS, आइसोफिक्स हिल असिस्ट कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, फोर डिस्क ब्रेक, पार्किंग असिस्ट सेंसर और कैमरा वगैरा भी मिलते हैं. बाजार में इसकी टक्कर TATA Nexon, Maruti Brezaa और Kia सोनेट जैसी कारों से होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *