ये है Hyundai की नई दमदार Tucson, कीमत सुनते ही आ जाएगा दिल, Google Alexa से भी होगी चालू…

डेस्क : Hyundai कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी चौथी जनरेशन Tucson कार को लॉन्च किया है। यह कार पहले से ही ये कार कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध है। कोई भी इच्छुक ग्राहक इस कार को ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए महज 50,000 की टोकन अमाउंट को ऑनलाइन देकर नजदीकी आउटलेट्स से घर पर ला सकते है। आपको बता दें कि इस कार के दो मॉडल बाजार में आयी है सिगनेचर और प्लेटिनम Hyundai Tucson कार एक फ्लैगशिप SUV के रुप में लॉन्च हुई है। इस एसयूवी कार के 5 मोनोटोन और 2 डुअल टोन कलर को पेश किया गया है।

अगर हम इसकी फीचर्स की बात करें तो इसमें डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल और एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप आदि शामिल है। Hyundai Tucson कार में बॉडी क्लैडिंग, फ्लेयर्ड व्हील आर्च और शार्प कैरेक्टर लाइन्स इस को बोल्ड लुक दे रहे है। नई tuscon में डबल टी-आकार की एलईडी टेल-लाइट्स हैं और यह एक एलईडी लाइट बार से लगाई गयी है।

बता दें कि Tucson भारत में ADAS तकनीक वाली यह पहली Hyundai की कार है, जो रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, लेन कीप असिस्ट जैसी हाइटेक सुविधाओं के साथ लॉन्च की गई है।इस नई कार की सेफ्टी फीचर्स की हम बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, ईएससी, लगे हुए है। शोरूम में इसकी कीमत 27.7 लाख रुपये है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *