मैं तुम्हारी आँखों पर फ़िदा थी लेकिन तुमने मेरे साथ … पढ़िए पूरा लेटर

Ayesha Last letter

डेस्क : बता दें कि कुछ समय पहले एक दर्दनाक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। उस दर्दनाक वीडियो में मुसलमान लड़की ने हंसते-हंसते खुदकुशी कर ली थी। उसने यह खुदकुशी की घटना साबरमती रिवर फ्रंट के पास की थी। वह एक नाव पर सफर करते हुए वीडियो बना रही थी वीडियो बनाते वक्त काफी तेज हवा चल रही थी। लड़की का नाम आयेशा था। वीडियो में उसने अपने परिवार वालों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है, उसकी शादी हो चुकी थी। वीडियो में अपने पिता और पति को लेकर कई बातों का जिक्र किया है।

आयशा की बातों से साफ लग रहा था कि वह अपनी जिंदगी से खुश नहीं है और उसने इस बात की जिम्मेदारी अपने ऊपर उठाई। आयेशा ने कहा कि वह यह कदम अपनी मर्ज़ी से ले रही है, बता दें कि अब यह मामला पूरे देश में आग की तरह फैल चुका है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बीते दिन आयशा का एक लेटर भी बरामद हुआ था, जिसमें उसने अपने पति को जिम्मेदार ठहराया है।

उसके पति का नाम आरिफ है और वह राजस्थान का रहने वाला है। आयशा ने लिखा है कि उसका पति आरिफ उसके पिता जी से पैसे लेकर कहीं और उड़ाता था और ऐसा वह काफी समय से कर रहा था। आयेशा काफी लम्बे समय से परेशान चल रही थी लेकिन आरिफ उसकी एक नहीं सुनता था और ना ही कोई बात मानता था यह सारी बातें उसने अपने पत्र में लिखे हैं। आयेशा की उसने खूब पिटाई भी की थी जिस कारण उसकी पेट में पल रही नई जान खत्म हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *