Electric अवतार में आ रही ‘आइकॉनिक’ Tata Sierra, मिलेगी 590Km की दमदार रेंज, बुकिंग शुरू..

4
TATA Sierra Car features

डेस्क : टाटा सिएरा ईवी की लंबाई 4.1 मीटर है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 12.12 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें आईआरए प्लेस प्रो कनेक्ट फीचर्स हैं। इसमें 7.7 इंच की प्लाज्मा स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है, जो एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

TATA Sierra

इसमें एक विशाल पैनोरमिक सनरूफ भी मिलता है। टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने 2020 ऑटो एक्सपो में नेक्स्ट जेनरेशन टाटा सिएरा इलेक्ट्रिक को पहले ही पेश कर दिया है। अब कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कार जल्द ही सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी। कंपनी का दावा है कि यह कार सिंगल चार्ज में 590 किमी की रेंज देगी।

tata sierra car

टाटा सिएरा EV की लंबाई 4.1 मीटर है। इसमें 12.12 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें आईआरए प्लेस प्रो कनेक्ट फीचर्स हैं। इसमें 7.7 इंच की प्लाज्मा स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है, जो एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसमें एक विशाल पैनोरमिक सनरूफ भी मिलता है। इस कार में 360 डिग्री व्यू कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर्स को आसानी से पार्किंग और रिवर्स करने की सुविधा मिलेगी।

tata car

साथ ही इसमें 19 इंच के चार अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है। नया सिएरा ईवी ब्रांड के सिग्मा प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इस कार में हाई स्पीड वार्निंग सेंसर भी दिया गया है। इसमें यूजर्स को टर्न इंडिकेटर और डोर ओपनिंग की वार्निंग साउंड भी मिलेगी। इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी कार में 69kWh की बैटरी दी गई है। इसे दो खंडों में बांटा गया है। एक खंड के तहत बैटरी को फर्श में लगाया जाता है, जबकि दूसरे का उपयोग नाव के फर्श के नीचे किया जाता है। कार दो संस्करणों में उपलब्ध है, जो FWD (सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर) और AWD (टू इलेक्ट्रिक मोटर्स) हैं।

tata sierra one