इतना बुरा है तो बेचना नहीं चाहिए… तमाकूँ की ऐड के सवालो से थककर अजय देवगन ने कहा

8
ajay

डेस्क : अजय देवगन को काफी समय से इलायची का विज्ञापन करते देखा गया है।  इस विज्ञापन में अब शाहरुख खान हैं। तो यह बात सामने आई है कि इलायची के अनाउंसमेंट में अक्षय कुमार अभी शामिल हुए हैं।  जिसके चलते इन तीनों एक्टर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.  हालांकि अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी है। 

ajay devgan kesari ad

और कहा कि मैं इलायची का विज्ञापन करने का फैसला उलट देता हूं।  तो इस मामले में अजय देवगन ने कुछ अलग ही रिएक्शन दिया। अक्षय कुमार के इस घटना के लिए माफी मांगने के बाद सोशल मीडिया पर मामला शांत हो गया है, लेकिन जब अजय देवगन से अक्षय की तरह उनका साथ देने की बात कही गई तो अजय ने उन्हें फटकार लगाई।  उन्होंने कहा कि अगर कुछ इतना बुरा है तो उसे बेचा नहीं जाना चाहिए।

ajay devgan advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक अपनी फिल्म 34 का प्रमोशन कर रहे अजय देवगन ने कहा कि यह उनकी निजी पसंद है.  जब आप कुछ करते हैं तो आप यह भी देखते हैं कि वह कितना हानिकारक हो सकता है।  हानिकारक लेकिन सच नहीं।  मैं इलायची का प्रचार कर रहा था।  मुझे लगता है कि सिर्फ विज्ञापन से ज्यादा क्या है।  अगर कुछ इतना बुरा है तो उसे बेचा नहीं जाना चाहिए।

ajay devgan bollywood actor

खास बात यह है कि इलायची बेचने वाली कंपनी पान मसाला बेचने वाली कंपनी है।  इस कंपनी का हानिकारक गुटखा लाखों भारतीयों तक पहुंचता है।  एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गुटखा से हर साल कैंसर के एक लाख मामले सामने आते हैं।  अगर कोई जाना-माना चेहरा इस उत्पाद का विज्ञापन करता है, तो इसकी बिक्री बढ़ेगी और कंपनी को फायदा होगा।  हालांकि इस प्रकार का उत्पाद हानिकारक हो सकता है।