नहीं मिले पैसे तो किन्नर घुसे दूकान में और मचा दी तोड़फोड़ – दुकानदार को बाहर निकलकर पीटा और फाड़े कपड़े

13
patna kinnar matter

डेस्क : इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो अपने आप में काफी निंदनीय है। बता दें कि भारत में जब भी किन्नर जहां जाते हैं तो लोग उनकी इज्जत करते हैं। ऐसे में जो उनकी इज्जत नहीं करता उसकी वह फजीहत कर देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला हमें पटना की एक कपड़े की दुकान में देखने को मिला है, जहां पर कुछ किन्नर कपड़े की दुकान में चले जाते हैं। बता दे की कपड़े की दुकान रेडीमेड दुकान है।

ऐसे में वह वहां जाकर खूब मार पिटाई करते हैं और दुकानदार के सारे कपड़े फाड़ देते हैं। इस दौरान दुकानदार से पैसों की भी मांग रखते हैं। दुकानदार का नाम अली बताया जा रहा है जो उनको पैसे देने से इंकार कर देता है। दुकान में महंगे सामान टेबल कुर्सी इस वक्त तोड़ दिया गया है। किन्नर जब पैसे मांग रहे थे तो दुकानदार ने कहा कि तुम लोग बाद में आना। बता देंगे की 5 किन्नर दुकानदार के पास आए थे। दूकानदार से मना किया तो किन्नर लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होंने दुकानदार को गाली देना शुरू कर दी। धीरे-धीरे यह मामला बढ़ता गया और तोड़फोड़ की आवाज आने लगी।

जब आसपास के लोगों ने देखा तो उन्हें समझ नहीं आया की आखिर हुआ क्या ?दुकानदार अली ने जब इस लड़ाई का विरोध किया तो उनकी किन्नरों ने मिलकर पिटाई कर दी। पूरे किन्नर समाज को यह पता चल गया कि उनके इलाके में उनके सदस्यों को कोई हानि पहुंचा रहा है तो 40 किन्नर झुंड में आ गए और उन्होंने कपड़े की दुकान में घुसकर बड़े स्तर पर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं दुकानदार को खींचकर बाहर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। यह घटना पटना के राजा बाजार की है। इस लड़ाई को देखने के लिए आसपास की भीड़ उमड़ पड़ी और अन्य दुकानदार वहां से भाग खड़े हुए। फिलहाल के लिए पुलिस मामले में हस्तक्षेप कर चुकी है लेकिन लड़ाई के वक्त पुलिस ने भी फोन नहीं उठाया।