हम अब भी चुप रहे तो वो जल्द ही हमारे घर के साथ देश को भी तोड़ देंगे : Amit Shah को बॉलीवुड स्टार की चेतावनी

9
prakash raj on amit shah

डेस्क : देश के कई राज्यों में कई तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं.  जिससे समाज का तनाव और बढ़ जाता है।  इस मामले पर दिग्गज नेताओं की चुप्पी भी चिंताजनक है.  अक्सर ये सवाल उठता है कि देश में इतना बड़ा आयोजन क्यों हो रहा है, क्यों कोई स्टार या सेलेब्रिटी आगे आकर कोई स्टैंड नहीं लेता, या अपनी आवाज उठाता है.  लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं जो देश में सियासी तेवर खोलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

prakash raj two

यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए देश में हो रही घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस मामले में कई बड़े नेताओं की चुप्पी भी शर्मनाक है.  प्रकाश राज ने देश में चल रहे घटनाक्रम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.  प्रकाश राज सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपने विचार रखने के लिए जाने जाते हैं।  अब उन्होंने मौजूदा हालात पर इस तरह की प्रतिक्रिया दी है। इस बीच प्रकाश राजे ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, ‘मूर्तियों का निर्माण।  मकान तोड़े जा रहे हैं।  अगर हम अभी नहीं बोले तो वे जल्द ही देश को तबाह कर देंगे।”

prakash raj

प्रकाश राज उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है।  प्रकाश राज एक ऐसे व्यक्ति हैं जो समय-समय पर देश के हालात के बारे में बात करते रहते हैं। इससे पहले प्रकाश राज पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर तीखी टिप्पणी कर चुके हैं.

Prakash raj one