बड़ी खबर : बेगूसराय में सरस्वती पूजा में विसर्जन जुलुस में डीजे बजाने से रोका तो पुलिस पब्लिक में हुआ भिड़ंत

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : सरस्वती पूजा के अवसर पर बेगूसराय में तमाम प्रशासनिक आदेशों व तैयारियों के बावजूद गुरुवार देर शाम को विसर्जन जुलूस में धक्का मुक्की और मारपीट तक हो गयी। इस साल कोरोनाकाल में आयोजित हो रहे सरस्वती पूजा के दौरान प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे बजाने पर मनाही थी। सभी थानाध्यक्ष को अपने क्षेत्र में डीजे संचालक के साथ बैठक करने व बजाने पर जप्त किये जाने के भी आदेश जारी थे ।

हालांकि जिले में कई जगह इन आदेशों की धज्जिया भी उड़ते देखा गया। वहीं बेगूसराय जिले के लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघी में गांधी चौक के समीप विसर्जन जुलूस में डीजे बजाने से मना करने पर पुलिस और स्थानीय पब्लिक में भिड़न्त हो गई। गुरुवार देर शाम हुए इस भिड़न्त में देखते ही देखते स्थानीय महिला भी झुंड में पुलिज़ से आकर उलझ गई। इतने में झुंड में शामिल महिला की उग्रता ऐसी की महिलाएँ पुलिस जवान की वर्दी में भी लटकने लगी व घिचाघिची करने लगी । हालांकि इस दौरान पुलिस बल मौके पर मामला बिगड़ता देख लाठी चार्ज कर भीड़ को तीतर बितर कर खदेड़ दिया ।

सदर डीएसपी पहुंचे मौके पर लिया जायजा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में हुए इस आपाधापी की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा, मुफ़सील थाना के थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद, लोहिया नगर ओपीध्यक्ष नीरज कुमार दल बल के साथ उग्र भीड़ में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं। हालांकि समाचार प्रेषण तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.