बेगूसराय में कुत्तों के झुंड ने वृद्ध महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला

डेस्क : कुत्तों को वफादार जानवर कहा गया है उनकी वफादारी और दोस्ती की मिसाल दी जाती है। ऐसे में कई लोग कुत्तों को अपने घर में पालते हैं लेकिन आज हम बात करने वाले हैं उन कुत्तों के बारे में जो गली, मोहल्ले, चौराहों पर घूमते हैं। अक्सर, गाँव के लोग ऐसे कुत्तों से सावधानी नहीं बरतते हैं लेकिन वह कब किस पर बरस पड़े इसका कोई भरोसा नहीं होता।

बेगूसराय के रानी एक पंचायत धर्मपुर चौर पर स्थित गाछी में बीते दिन कुत्तों का झुंड एक बुजुर्ग महिला पर टूट पड़ा और कुत्तों ने बुजुर्ग महिला को काट कर खत्म कर दिया बता दें कि महिला की उम्र 70 वर्ष थी। वह अरबा पंचायत वार्ड संख्या 7 से चकरार गांव की निवासी थी और रामशरण दास की पत्नी थी। उसका नाम सोमनी देवी था। महिला सुबह 9:00 बजे के करीब अपने घर से जलावन जलाने के लिए लकड़ियां ढूंढने निकली थी। जिसके चलते वह धर्मपुर चौर के पास पहुंची और वहां पर पहले से ही कुछ कुत्ते मृत मवेशी को खा रहे थे।

लेकिन, जैसे ही कुत्तों ने महिला को वहां पर देखा तो कुत्ते उसके ऊपर टूट पड़े। बताया जा रहा है कि वह बेहद ही खूंखार कुत्ते थे और आने जाने वाले किसानों पर खूब भौंक रहे थे। ऐसे में एक किसान ने हिम्मत करके लोगों को सूचना दी और लोग भी महिला के पास पहुंचे तो वहां पर कुत्ते महिला का अधिकांश अंग खा चुके थे। महिला के परिवार में 4 लड़के हैं जो मजदूरी कर कर अपना पेट पालते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उज्जवल योजना चलाई जा रही है जिसमें भारत सरकार गरीब लोगों को गैस चूल्हा देती है अगर इस महिला को गैस चूल्हा मिल गया होता तो शायद वह खेत में न जाती और उसकी जानना बच जाती। फिलहाल महिला की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.