बिहार में भैंस का दूध पीने वाले लोग एक-एक कर पहुँच रहे हैं अस्पताल – जानें पूरा मामला

Buffalo in bihar

डेस्क : बिहार में इस वक्त एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है बता दें कि इस घटना में एक भैंस की वजह से 35 लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। दरअसल, मामला यह है कि बिहार के सिवान जिले में एक कुत्ते ने भैंस के बछड़े को काट लिया था जिसके बाद भैंस के बछड़े की मृत्यु हो गई, वह कुत्ता पागल था और रास्ते में आने जाने वाले हर अन्य जानवर या इंसान को खूब परेशान करता था। फिलहाल वह कुत्ता नहीं मिल रहा है और आसपास के लोगों में भी चिंता का माहौल बना हुआ है।

वहीं दूसरी ओर जब उस पागल कुत्ते ने एक भैंस के बछड़े को काट लिया तो भैंस का बछड़ा मर गया। उसके बाद से भैंस भी पागल हो गई है। अब जब वह भैंस दूध देती है तो जो लोग उसके दूध का इस्तेमाल कर रहे हैं वह अस्पताल पहुंच चुके हैं। भैंस को फिलहाल एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगवा दिया गया है। लेकिन, अब लोगों में डर बन गया है कि अगर वह भैंस का दूध पिएंगे तो वह बीमार पड़ जाएंगे। इसके चलते भैंस का मालिक भी परेशान है भैंस के मालिक का नाम रामदास महतो है और 15 दिन पहले इस भैंस के बछड़े को कुत्ते ने काटा लिया था।

जब यह घटना घटी थी तो लोगों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और अपने काम में लग गए थे। इस तरह 15 दिनों तक सिलसिला चलता रहा और एक के बाद एक लोग बीमार पड़ते रहे। जब यह तादाद 35 तक पहुंच गई तो लोगों की आंख खुली। इस वक्त पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है और सभी लोग डरे हुए हैं कई लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचकर एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगवा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *