बिहार में शराब माफियाओं ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मुठभेड़ में दरोगा की गई जान और चौकीदार हुआ घायल

डेस्क : बिहार में शराब बेचने पर कानूनी तौर पर रोक लगाई गई है। अगर, कोई शराब बेचता है तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाती है। ऐसे में पुलिस को यह खबर मिली थी कि बिहार के सीतामढ़ी जिले से जो कि नेपाल से सटा हुआ है, वहां पर शराब की एक बड़ी खेप आने वाली है ऐसे में पुलिस को यह जानकारी मिली तो पुलिस ने उस इलाक़े की घेराबंदी की।

जैसे ही शराब की खेप को पुलिस वालों ने पकड़ा तो शराब माफियाओं ने पुलिस वालो पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और सब इंस्पेक्टर दिनेश राम को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही चौकीदार बाबू लाल को गोली मारकर घायल कर दिया है। सब इंस्पेक्टर दिनेश और चौकीदार बाबू लाल को अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में सब इंस्पेक्टर दिनेश को मृत घोषित कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी फायरिंग से एक शराब तस्कर की मौत हो गई है, उस शराब तस्कर की मौत की पुष्टि नहीं की गई है। मामले की जांच चल रही है जल्द से जल्द इन सभी तस्करों को पकड़ लिया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की नेपाल से मात्र आधे घंटे की दूरी पर यह घटना घटी है। बिहार के जिला सीतामढ़ी में स्थित गांव कोआरी में यह दुर्घटना घटित हुई है। इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत है।

बता दें कि अब लोग सड़क पर आकर खुले में पुलिस वालों का विरोध करने लगे हैं। ऐसे में बेगूसराय की घटना ने भी लोगों का दिल दहला दिया है, यहां पर एक मुखबिर द्वारा पुलिस को यह खबर दी गई थी कि इलाके में शराब बिक रही है। जब पुलिस इलाके में पहुंची तो वहां पर लोगों ने पुलिस को खदेड़ कर भगा दिया। ऐसे में महिलाओं ने भी विरोध किया और पुलिस को अपने दांत से काट लिया। इस इलाके से तीन अपराधियों को पकड़ा गया है और बड़ी मात्रा में कच्ची शराब पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.