बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर माँ की गोली मारकर हत्या..

डेस्क : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उनमें कानून का डर एकदम खत्म हो गया है। राज्य में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। ताजा खबर पटना के फतुहा थाना क्षेत्र स्थित जग्गू बिगहा गाँव से से आ रही है, जहाँ पर बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने माँ की गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर फतुहा थाने की पुलिस पहुँच चुकी है और मामले की जांच की जा रही है।

बेटी के साथ करते थे छेड़खानी- मृतका आशा देवी के पति ललन यादव ने बताया कि 2 दिन पहले गाँव के ही एक युवक चंदन कुमार ने उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की थी ,लेकिन उन्होंने लोकलाज के डर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई । छेड़खानी की बात को लेकर के उसी दिन दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर मंगलवार रात को भी दोनों परिवारों में नोकझोक हुआ।

माँ को मार दी गोली- मृतका के पति और बेटे ने बताया कि उनकी बेटी से छेड़छाड़ के बाद दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर चंदन कुमार ने असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर आज सुबह उनके घर पर गोलीबारी कर दी, जिसमें आशा देवी की मृत्यु हो गई। सूचना मिलने के बाद पहुँची फतुहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कारवाई कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 3 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है ,लेकिन मुख्य अभियुक्त चंदन कुमार अभी तक फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.