बिहार : सब्जी में नमक कम हुआ..तो सनकी पति ने पत्नी की कर दी हत्या..

डेस्क : बिहार के छपरा में हत्या का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण जानकर हर कोई हैरान रह गया। घटना मांझी थाना क्षेत्र के कलान ग्राम की है, जहां आरोपी पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि पत्नी ने जो खाना बनाया था उसमें नमक कम था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मांझी थाना की पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे कड़ी पूछताछ में जुटी है।

मृतक महिला की पहचान मांझी के कलान ग्राम निवासी प्रभु राम की पत्नी के रूप में हुयी है। बताया यह जा रहा है आरोपी पति प्रभु मांझी ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारकर बेचने का काम करता है। शुक्रवार की रात घर में भोजन करने के दौरान पत्नी से उसका झगड़ा हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि प्रभु मांझी ने ताड़ी छेने वाले हसिया से वार करके अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

बताया यह जा रहा है कि सब्जी में नमक कम होने से आरोपी आगबबूला हो गए और गुस्से में आकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। इधर, ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद से मौके पर पहुंची मांझी थाने की पुलिस ने आरोपी प्रभु मांझी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल को भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *