फिल्मी स्टाइल में तेजस्वी यादव ने किया पटना डीएम को फ़ोन, और फिर लगने लगे तेजस्वी जिंदाबाद के नारे…

tejaswi yadav

tejaswi yadav

डेस्क : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा पटना डीएम को फ़ोन किया जाना पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन गया है। तेजस्वी यादव ने जिस फिल्मी स्टाइल में पटना डीएम को फ़ोन करके शिक्षक अभ्यर्थियों की शिकायत को हल करने के लिए कहा उसकी तारीफ पूरे राज्य में हो रही है।

दरअसल शिक्षक अभ्यर्थी पिछले कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर के धरना पे बैठे हैं। लेकिन , पटना जिला प्रशासन द्वारा उन्हें धरना देने के लिए कोई स्थान मुहैया नहीं कराया जा रहा था। शिक्षक अभ्यर्थी इसी बात को लेकर के इको पार्क में बैठे हुए थे। इन्हीं अभ्यर्थियों की समस्याओं को देखते हुए तेजस्वी यादव तुरंत इको पार्क पहुँच गए।

समस्या सुन मिलाया अधिकारियों को फ़ोन-

अभ्यर्थियों द्वारा धरना स्थल मुहैया ना कराए जाने की बात को सुन कर तेजस्वी यादव ने तुरंत बिहार के मुख्य सचिव , डीजीपी तथा पटना डीएम को फोन मिलाया । कॉल पे पटना डीएम तेजस्वी यादव को पहचान नहीं सके। लेकिन , जब अभ्यर्थियों के कहे जाने पे तेजस्वी यादव ने अपना पहचान डीएम को बताया तो वो तुरंत ‘सर’ कहने लगे।

डीएम के सुर में इस परिवर्तन को देख के अभ्यर्थियों को हँसी आ गयी और वो तुरंत तेजस्वी यादव की जयजयकार करने लगे। तेजस्वी के फ़ोन करने के तुरंत बाद शिक्षक अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में धरना देने की अनुमति दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *