पटना में 4 बदमाशों ने गैंगरेप करके महिला को फेंका पानी से भरे गड्ढे में, मौके से भागे बदमाश

14
Rape Bihar

डेस्क : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बढ़ गए हैं, बता दें कि अपराधियों के बढ़ने की वजह से पुलिस का खौफ कम होता नजर आ रहा है। हाल ही में एक ताजा मामला सामने निकल कर आया है, जहां पर गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप का विरोध करने पर महिला को बदमाशों ने खूब मारा पीटा। युवती की हालत इतनी बिगड़ गई की वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाई। मौका देख कर बदमाशों ने युवती को पानी से भरे गड्ढे में धक्का दे दिया। ऐसे में वह पानी के गड्ढे में जा गिरी। कुछ समय बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस ने युवती की मदद की। पुलिस उसको गड्ढे से बाहर लेकर गई।

यह घटना चार बदमाशों द्वारा की गई है और महिला बिहार शरीफ की रहने वाली है। बता दें कि जब उसने इन बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने युवती को मारना पीटना शुरू कर दिया। पूरा मामला पटना के नेशनल हाईवे 30 के समीप नायकर रोड का है। पुलिस के बयान में लिखा गया है कि उनको पानी से भरे गड्ढे में एक महिला मिली है जो ठंड से कांप रही थी। ऐसे में उसका स्वास्थ्य जांचने के लिए पास के स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां पर उसका इलाज करवाया गया और फिर उसको पीएमसीएच भेज दिया गया। फतुहा थाने की महिला टीम और अन्य पुलिस जवान इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि महिला बार-बार अपने बयान बदल रही है। वह अक्सर ही बिहार शरीफ से आना-जाना करती है, उसके पास से 200 के 5 नोट भी बरामद किया गया है। साथ ही साथ उसके घर वालों को बुलाया है। किसी भी बयान पर पुलिस वाले ठोस बातें नहीं बता पा रहे हैं क्योंकि महिला बार बार अलग-अलग प्रकार की बातें कर रही है। महिला का कहना है कि जब पटना सिटी से ऑटो लेकर जा रही थी तो ऑटो ने उसे जहाँ छोड़ा वहां पर कोई गाड़ी नहीं खड़ी थी, जिसकी वजह से उसे पैदल चलना पड़ा। कुछ लोगों ने इस बात का फायदा उठाकर उसके साथ यह कृत्य कार्य किया।