रूपेश हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बाइक से कार टकराने पे कर दी रूपेश की हत्या…

डेस्क : इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक यह मामला रोडरेज का है ,और इसी वजह से रूपेश कुमार की आरोपियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। गौरतलब है कि 12 जनवरी को इंडिगो के पटना स्टेशन हेड रूपेश कुमार की अपराधियो ने गोली मार के हत्या कर दी थी।

एक आरोपी गिरफ्तार- पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी ऋतुराज को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस ने बताया कि ऋतुराज का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन वह बाइक चोरी के धंधे में शामिल था। इस हत्या को ऋतुराज ने अपने 3 और साथियों के साथ मिल के अंजाम दिया था। अभी बाकी तीनों आरोपियों का गिरफ्तार होना बाकी है।

क्यूँ की हत्या- पटना पुलिस के मुताबिक यह हत्या रोडरेज के मामले में की गई है। पुलिस के मुताबिक छठ के आस पास आरोपियों की बाइक से रूपेश की कार का टक्कर हो गया था। टक्कर के बाद आरोपियों और रूपेश में बहस हुआ था। टक्कर के बाद से ही आरोपी रूपेश की रेकी कर रहे थे और बाद में हत्या कर दी। गौरतलब है कि रूपेश कुमार का पटना के सभी बड़े लोगों के साथ उठना बैठना था। रूपेश की हत्या के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था और पटना पुलिस पे जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दबाव था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.