सोनू सूद के ठिकाने से आयकर विभाग की टीम को मिली 20 करोड़ रूपए की धांधली

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, बता दे कि सोनू सूद इस वक्त पूरे देश के लोगों का मसीहा हैं। लेकिन अब वह मुश्किलों में फंस गए हैं। कोरोना काल में वह लोगों के लिए भगवान बनकर उतरे थे, कोरोना काल के समय सोनू सूद ने श्रमिक मजदूरों की मदद की थी। इसके बाद वह लगातार लोगों की मदद करते चले गए। ना सिर्फ मजदूर वर्ग बल्कि समाज का हर वर्ग उनसे मदद मांगने के लिए आने लगा था और उन्होंने अनेकों लोगों की बिना सहायता लिए हुए खुले दिल से हेल्प की थी।

बीते दिनों सोनू सूद के छह ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम छापा मार रही थी। यह तफ्तीश 1 हफ्ते के लिए होनी थी लेकिन मात्र 3 दिन की खोजबीन में सोनू सूद के ठिकानों से 20 करोड़ की राशी निकली है जिसका कोई हिसाब किताब नहीं है। बता दे की आयकर विभाग की टीम का कहना है कि सोनू सूद ने 20 करोड़ रूपए की चोरी की है। ऐसे में जब उनकी बैलेंस शीट देखी गई तो 20 करोड़ का हिसाब किताब ही नहीं मिला।

बता दें कि सोनू सूद ने फर्जी असुरक्षित ऋण लेकर अपनी पूरी इनकम का रूट बदल दिया था जिसके चलते किसी को शक ही नहीं हो रहा था कि वह पैसे की हेरा फेरी कैसे कर रहे हैं। हाल ही में वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे और घोषणा की गई थी कि सोनू सूद यूथ कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर रहेंगे। इसके बाद से ही लोग कयास लगाने लगे थे कि अब सोनू सूद के खिलाफ कोई एक्शन जरूर हो सकता है। मात्र 3 दिन की आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अब यह खबर निकल कर आ रही है की वह IT Raid में दोषी पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.