15626 अगरतला-देवघर एक्सप्रेस सप्ताह में 2 दिन रहेगी रद्द, यात्रा से पहले जान लेने का टाइम टेबल..

डेस्क : भागलपुर के पूर्वोत्तर सीमांत सीमा में बाधा के कारण कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इसमें अगरतला एक्सप्रेस सहित और भी कई ट्रेनें शामिल है। जिसने पहले से रिजर्वेशन किए गए यात्रियों को रिफंड भी मिल जाएगा। अगरतला से चलने वाली 15626 गाड़ी नंबर अगरतला देवघर एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है यह गाड़ी दो ट्रिप लगाती थी लेकिन इसके रद्द होने से यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वही जिन्होंने पहले से इसमें रिजर्वेशन करा रखा था तो उनको पूरा पूरा रिफंड भी मिलेगा।

भागलपुर से आनंद विहार टर्मिनल को जाने वाली 12367 गाड़ी नंबर भागलपुर एक्सप्रेस मंगलवार को रद्द रहेगी। दरअसल अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने भागलपुर एक्सप्रेस की रैक जला दी थी जिसके कारण रैक में कमी होने के कारण इसको रद्द कर दिया गया है। इतवार को यह आनंद विहार टर्मिनल से भागलपुर नहीं आएगी जबकि सोमवार को या भागलपुर से आनंद विहार टर्मिनल के लिए रवाना होगी।

वही, पीरपैंती स्टेशन रोड पर निर्माण कार्य चलने के कारण पैसेंजर ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। यहाँ निर्माण कार्य 28 जून से 6 जुलाई तक रहेगा। इस बीच रास्ते से गुजरने वाली ट्रेनें रद्द रहेंगी ।पावर ब्लॉक और ट्रैफिक के कारण भी कई ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेट किया गया है। ट्रेन नंबर 03038 भागलपुर-साहिबगंज पैसेंजर स्पेशल 28 जून को 90 मिनट, 30 जून को 40 मिनट, दो जुलाई को 60 मिनट एवं छह तारीख को भी एक घंटे देर से चलेगी। 05407 रामपुरहाट-गया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 28 जून, दो जुलाई व छह तारीख को 90 मिनट और 30 जून को एक घंटे लेट चलेगी।

Leave a Comment