Live Encounter : कोर्ट परिसर में दनादन चली गोलियां, 3 लोगों की मौत और महिला वकील हुई घायल

डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बता दें कि जब रोहिणी कोर्ट से मोस्ट वांटेड क्रिमिनल जितेंद्र को लाया जा रहा था तो उसकी 2 लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उन दो लोगों को कोर्ट परिसर में मौजूद जवानों ने गोली मारकर ढेर कर दिया।यह पूरा मामला किसी बॉलीवुड की फिल्म की तरह नजर आया। बता दें की कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और अंधाधुंध फायर होने लगी। ऐसे में जिसको जहां जगह मिली उसने अपनी जान बचाई। इस पूरे घटनाक्रम में तीन लोगों की मौत हो गई। स्पेशल सेल के जवानों की तारीफ की जा रही है।

बता दें की लोग गैंगस्टर को जितेंद्र उर्फ़ गोगी के नाम से भी बुलाते हैं, जो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद था। सुनवाई के बाद जब जितेंद्र को बाहर लाया गया था तो हमलावरों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फिलहाल इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। भागदौड़ में महिला को भी चोट आई है। महिला पेशे से वकील थी। जिन लोगों ने जितेंद्र पर गोली चलाई वह वकील के भेष में आए थे। गोली चलाने वाले लोग टिल्लू गैंग के नाम से फेमस है। एक हत्यारे का नाम बाहर निकल कर आ रहा है, जिसका नाम राहुल है। पुलिस ने इसके ऊपर 50,000 का इनाम रखा था। वही दूसरा एक छटा हुआ बदमाश है।

जितेंद्र गोगी करीब 50 नेटवर्क से जुड़ा था जो लूटपाट डकैती और मर्डर करके अंधाधुंध संपत्ति कमा चुका था। बता दें की जितेंद्र गोगी को साल 2020 में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी गिरफ्तारी हरियाणा के गुरुग्राम से हुई थी। जितेंद्र के साथ कुलदीप फज्जा को भी पुलिस ने पकड़ा था लेकिन ज़ी टी बी अस्पताल में जांच पड़ताल के चलते वह वहां से फरार हो गया था। कुछ समय बाद एनकाउंटर में फज्जा मारा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *