Nitin Gadkari ने कहा- ‘अच्छा काम करने वाले नेताओं को कभी नहीं मिलता सम्मान’….

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अपने कामों के लिए जाने जाते हैं। बीजेपी  के पूर्व अध्यक्ष रह चुके नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कई ऐसे बयान दिए हैं जो की काफी मशहूर हुए हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गडकरी के पांच सबसे मशहूर बयानों से रूबरू कराएंगे।

“अच्छे काम करने वालों को नहीं मिलता सम्मान”

हाल ही में एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि मैं हमेशा मजाक में कहता हूं कि चाहे किसी भी पार्टी की सरकार हो एक बात तय है कि जो काम करता है उसे सम्मान नहीं मिलता। और जो बुरा काम करता है उसे  सजा भी नहीं मिलती। उन्होंने यह भी कहा था की विचारधारा में आ रही गिरावट लोकतंत्र के लिए सही नहीं है।

“सपने पुरा न करने पर जनता पिटती भी है”

साल 2019 में नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एक बयान दिया था कि सपने दिखाने वाले नेता लोगों को बहुत पसंद आते हैं। लेकिन यदि सपने पूरे नहीं होते तो जनता उनको पिटती भी है। इसलिए सपने वही दिखाओ जिसे पूरा कर सको।

“लोकसभा के चुनाव में नहीं लगाऊंगा पोस्टर बैनर”

पिछले साल नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) का एक बड़ा बयान आया था। उन्होंने कहा था कि इस बार के चुनाव में पोस्टर बैनर नहीं लगाएंगे। ना ही किसी को चाय पानी पिलाएंगे। जिसको वोट देना होगा वह खुद आकर देगा, वरना नहीं देगा।

चुनाव जीतने के लिए बटवाया था मटन लेकिन…

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने 2022 में एक बयान दिया था। महाराष्ट्र में राज्य शिक्षक परिषद में उन्होंने कहा था कि वोटर बहुत होशियार होता है। वह खाता सबका है मगर वोट उसी को देता है जिसे उसे देना हो। उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने लोगों के बीच एक-एक किलो मटन बटवाया मगर फिर भी वे हार गए।

“सोचता हूं राजनीति छोड़ देनी चाहिए”

साल 2022 में नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने अपने एक बयान में कहा था कि राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए की जा रही है। उन्होंने कहा था कि कभी-कभी मुझे लगता है राजनीति छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीति के अलावा और भी कई चीजे हैं जिंदगी में जो की जानी चाहिए।

Leave a Comment