58 साल की उम्र में गर्भवती हुईं Sidhu Moose Wala की मां, जानें- कब देगी जन्म…

Sidhu Moosewala Mother in Pregnant : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। सिंगर ने बहुत ही कम समय में बड़ा नाम कमाया। लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी हत्या कर दी गई। अब सिद्धू और मूसेवाला के घर से एक खबर सामने आ रही है।

इस खबर के सामने आते ही एक तरफ लोग चौंक गए हैं तो दूसरी तरफ उनके फैंस के बीच खुशी देखी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर सिंह गर्भवती हैं। ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला 58 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।

चरणकौर सिंह आईवीएफ तकनीक से बनीं मां

सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने गाए। लेकिन साल 2022 में कुछ अज्ञात लोगों ने मानसा के गांव सिधू मूसेवाला में गायक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का ‘मास्टरमाइंड’ बताया गया था। इस हमले की जिम्मेदारी भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली थी।

सिंगर की मौत ने परिवार को झकझोर कर रख दिया। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार के साथ-साथ प्रशंसक भी गायक के परिवार के वारिस के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

सिंगर के माता-पिता ने अपने उत्तराधिकारी के लिए आईवीएफ तकनीक के जरिए गर्भधारण करने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां की डिलीवरी मार्च महीने में हो सकती है। अब सिंगर के निधन के बाद उनके परिवार के लिए ये पहला मौका है जब सिद्धू मूसावाला के परिवार में खुशी की लहर है।