40 साल की उम्र में भारतीय गेंदबाज का निधन, क्रिकेट जगत में शोक

9
Rajesh Verma

अपने करियर में सात प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके राजेश 2006-07 में मुंबई की रणजी ट्रॉफी चैंपियन टीम के प्रमुख सदस्य थे। उन्होंने 2002-03 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया और 2008 में पंजाब के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपना अंतिम मैच खेला। उन्होंने 7 मैचों में 23 विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 97 रन देकर पांच विकेट लेना था। इसके अलावा उन्होंने 11 लिस्ट ए मैचों में 20 विकेट लिए।

one

इससे पहले मुंबई के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर वीनू मांकड़ के बेटे राहुल मांकड़ का भी निधन हो गया था। वह 66 वर्ष के थे। वीनू मांकड़ के बेटे राहुल मांकड़ ने लंदन में अंतिम सांस ली। राहुल एक ऑलराउंडर थे और उन्होंने 47 प्रथम श्रेणी मैचों में 2111 रन बनाए। जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 162 रहा। राहुल के नाम पांच शतक और 12 अर्द्धशतक हैं। उनके भाई अशोक और अतुल भी क्रिकेटर थे। अशोक भारत के लिए खेल रहा था। जब अतुल देश में क्रिकेट खेल रहा था।

two

राजेश वर्मा के निधन के बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए उनके निधन की घोषणा की।