भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज बुमराह और संजना की शादी का वीडियो आया सामने, फैंस ने दी बधाई

bumrah and sanjana

डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी की जब शादी होती है तो कुछ अलग ही बात होती है। बता दें कि अब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शादी कर ली है। उनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स प्रेजेंटेर संजना गणेशन से शादी की है जिसके बाद से वह अब जन्म-जन्म के साथी बन गए हैं। दोनों ने मिलकर गोवा की एक प्राइवेट पार्टी में शादी की थी। उसके बाद गुरुद्वारे में जाकर आनंद कारज की रस्में पूरी की, लोगों ने कहा कि दोनों ने पूरे विधि अनुसार शादी की है। जसप्रीत बुमराह के फैंस उनको सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह ने अपनी शादी करने के लिए इंग्लैंड के साथ हो रही टेस्ट सीरीज से ब्रेक ले लिया था। इस टेस्ट सीरीज के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 और वनडे मैच खेले हैं। इन दोनों मैचेज़ में जसप्रीत बुमराह अनुपस्थित रहे। जसप्रीत बुमराह अक्सर ही अनेकों तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डालते रहते हैं। उन्होंने अपनी यह बात भी सोशल मीडिया चैनल इंस्टाग्राम पर लिखा की प्यार से प्रेरित होकर वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं। उनको सबकी बधाई की आवश्यकता है। आप हमारी आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दें।

https://www.instagram.com/p/CMrPzUOHryn/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टग्राम पर एक पेज है जिसका नाम The Wedding Filmer है। इस पेज पर दोनों की शादी का वीडियो डाला गया है। वीडियो के माध्यम से यह बताया जा रहा है की जसप्रीत और संजाना बहुत खुश हैं। जसप्रीत ने संजना को अब अपनी दुनिया मान लिया है। संजाना एंकरिंग करती है और उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 2016 में काम किया था। संजना ने 2019 आईसीसी वर्ल्डकप को भी कवर किया था। संजना पेशे से इंजीनीर हैं लेकीन उनको मॉडलिंग करना बेहद ही पसंद है। उनके नाम फेमिना गॉर्जियस का खिताब है और स्प्लिट्स विला शो में भी वह आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *