प्रसिद्ध लोकगायिका मैथिली ठाकुर से Indigo Airlines के स्टाफ ने किया दुर्व्यवहार, बयां किया अपना दर्द..

डेस्क : प्रसिद्ध लोकगायिका मैथिली ठाकुर के साथ इंडिगो के कर्मचारी द्वारा दुर्व्यहार का एक मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के स्टाफ ने उनके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार भी किया. दिल्ली से पटना पहुंचने पर मैथिली ठाकुर ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया हैं. उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत DGCA से भी करेंगी.

यह बताया जा रहा है कि लगेज को लेकर इंडिगो के कर्मचारी मैथिली ठाकुर से गलत ढंग से पेश आये थे. मैथिली ठाकुर ने अपने ट्वीट में GS तेजेंद्र सिंह के बारे में लिखा है कि उन्होंने बहुत ही अशिष्ट व्यवहार किया. मैथिली ठाकुर ने यह भी लिखा कि आज के इस अशिष्ट व्यवहार ने मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या अब इस एयरलाइन से मुझे भविष्य में यात्रा करनी चाहिए? न्यूज 18 से बातचीत में मैथिली ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए मैथिली ठाकुर ने यह बताया कि सुबह-सुबह ही वे एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने दिल्ली से पटना आ रही थीं. इसी दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के कर्मचारी GS तेजेंद्र सिंह ने उनके साथ दुर्व्यहार किया

मैथिली ठाकुर का यह आरोप है कि म्यूजिकल कार्यक्रम में आ रही थी तो लगेज भी साथ में था; जिसमें कपड़े और इंस्ट्रूमेंट्स रखे थे. इसे देखते ही कर्मी ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया. इस दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने भी लग गए. लोगों ने विमानकर्मी से कहा भी कि ये सेलिब्रेटी हैं; इन्हें जाने दीजिए. लेकिन, विमानकर्मी ने किसी की एक नहीं सुनी और कहा कि सेलिब्रेटी हैं तो क्या हुआ? मैथिली ठाकुर की मानें इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वो बिल्कुल असहज और शर्मिंदा महसूस कर रही थीं क्योंकि विमानकर्मी का तरीका बहुत ही गलत था. उन्हें आधे घंटे तक लगेज के वजन को लेकर टॉर्चर भी किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *