रांची में खेला जाएगा अंतराष्ट्रीय क्रिकेट,T-20 में भारत-न्यूजीलैंड मैच की तैयारी चरम पर-जानिए डिटेल्स में

JSCA STADIUM

डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच टी20 मैच 19 जनवरी को झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) इंटरनेशनल स्टेडियम धुरवा में होना है। इसको लेकर बीसीसीआई और न्यूजीलैंड की टीम की पांच सदस्यीय संयुक्त टीम ने स्टेडियम का दौरा किया। न्यूजीलैंड की टीम के लिए माइक सेंडल, एंड्रयू लव और बीर सिंह शामिल थे। वहीं, बीसीसीआई की तरफ से आर वेंकटेश और बी लोकेश थे। सभी सदस्यों ने स्टेडियम में मौजूद सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण दल ने मुख्य ग्राउंड के अलावा ड्रेसिंग रूम, खिलाड़ियों के प्रवेश द्वार, सुरक्षा मानकों और मीडिया एंट्री के बारे में पूछताछ की।

कोरोना गाइडलाइंस का रखा रहेगा ध्यान टीम ने जेएससीए के सदस्यों को कोरोना महामारी को देखते हुए खिलाड़ियों के लिए बायोबुल्स की सुविधा और सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जेएससीए के पदाधिकारियों ने टीम को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार और बीसीसीआई के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। टीम सुविधाओं से संतुष्ट होकर लौटी। जेएससीए की ओर से सचिव संजय सहाय, उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव, पूर्व सचिव राजेश वर्मा, देवाशीष चक्रवर्ती, सीईओ एके सिंह, सुरक्षा उप समिति के अध्यक्ष अखिलेश कुमार झा, किशोर चंद्र, जय कुमार सिन्हा, सुरेश कुमार, चंचल दत्त गुप्ता आदि थे।

8 नवंबर को तय होंगे टिकट की कीमत जेएससीए की प्रबंध समिति की बैठक 8 नवंबर को स्टेडियम में होनी है। इसमें सभी उपसमितियों के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।तैयारियों की समीक्षा और आवश्यक कार्यों का बंटवारा होगा। साथ ही मैच के टिकट की कीमत पर भी फैसला लिया जाएगा। जेएससीए के सचिव संजय सहाय ने कहा कि राज्य सरकार ने 50 प्रतिशत उपस्थिति की अनुमति दी है। ऐसे में करीब 25 हजार टिकट ही बिकेंगे। स्टेडियम की क्षमता करीब 50 हजार है। स्टेडियम के अंदर फूड कोर्ट बनाए जाएंगे या नहीं, यह भी चर्चा के बाद तय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट