BJP उम्मीदवार को डेट कर रही हैं नुसरत जहां ? जानें पति निखिल जैन से तलाक की ख़बर को लेकर क्या बोली

Nusrat jahan TMC Leader

डेस्क : नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर सभी अटकले खोल दी हैं। उन्होंने कहा की भारत में कोई अंतर धार्मिक शादी होती है तो उसके बाद लीगल कागज़ बनते हैं, जो विशेष विवाह अधिनियम के तहत आते हैं, इस कानून से यह साबित होता है की पति-पत्नी अब शादी के बंधन में कानूनी तौर पर सहमत हैं। नुसरत जहां ने कहा की उनके और व्यवसायी निखिल जैन के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

हम दोनों लम्बे समय से एक दुसरे से दूर हैं और इस बात को मैं लोगों के आगे नहीं लाना चाहती थी। बता दें की उनकी शादी तुर्की विवाह विनियमन के तहत की गई थी। कुछ वक्त से यह भी खबरे आ रही थी की नुसरत जहां अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता के साथ डेट कर रही हैं। नुसरत जहां यश दासगुप्ता के बच्चे के साथ भी नजर आईं थी।

जब यह तस्वीरें इंटरनेट पर गईं तो लेखिका तसलीमा नसरीन ने फेसबुक पर लंबा चौंड़ा पोस्ट लिखा और बताया की अब नुसरत जहां को निखिल जैन से तलाक ले लेना चाहिए। नुसरत ने निखिल का नाम तो नहीं लिया लेकिन सबको यह बताया की वह बिना उनकी इजाज़त के उनके बैंक खाते का इस्तेमाल करता था। अब अलग होने के बाद भी वह ऐसा कर रहा है। इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।

बिना मेरी जानकारी के वह मेरे खातों का इस्तेमाल अपने निजी स्वार्थों की आपूर्ति के लिए कर रहा था। नुसरत पर यही नहीं बल्कि और भी कई आरोप हैं जिस पे उन्होंने कहा की उसके माँ बाप द्वारा गहने भी वापस ले लिए गए हैं। मेरी जिंदगी से जुड़ी चीज़ें मैं आम जनता के बीच नहीं लाना चाहती, लेकिन अब मेरे निजी जीवन पर उंगलियां उठाई जाएंगी तो मैं उनके खिलाफ जरूर बोलूंगी। आम लोगों को किसी की जिंदगी का मनोरंजन नहीं बनाना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की निखिल जैन एक व्यवसाई हैं, ऐसे में शादी से मात्र एक साल पहले नुसरत और निखिल की मुलाक़ात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *