एयरपोर्ट से हिरासत में ली गई Jacqueline Fernandez, विदेश भागने की कर रही थी प्लानिंग – जानें पूरा मामला

डेस्क : जैकलीन फर्नांडिस को कल शाम मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने पकड़कर ईडी के हवाले कर दिया। बता दें की वह विदेश जाने की तैयारी कर रही थी। ईडी एक्ट्रेस को अपने साथ ले गई और फिर उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया कहा जा रहा है कि वह भारत से भागने की तैयारी कर रही थी। दरअसल इस वक्त जैकलिन का पर्दाफाश हो चुका है।

Jacqueline Fernandez - Wikipedia

बता दें की जैकलिन के इस वक्त दुनिया के सबसे बड़े महाठग सूकेशचंद्रशेखर के साथ काफी करीबी रिश्ते हैं। सरकार से छुपाकर 200 करोड़ रुपए की ठगी करने वाले चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल में रहकर जैकलिन के लिए करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स भेजे थे। जब जैकलिन का नाम सामने आया तो उन्होंने सुकेश के साथ अपने किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार कर दिया लेकिन फिर जो उनकी तस्वीरें सामने आई उनसे सारा मामला पानी की तरह साफ़ हो गया।

Actor Jacqueline Fernandez stopped from leaving country | Mumbai News

इस वक्त जैकलिन मुंह छुपाए घूम रही हैं। जांच-पड़ताल की तो पता चला कि जैकलीन ने करोड़ों रुपए के गहने, गाड़ी, फोन, बिल्ली और घोड़ा तक लिया हुआ है। वह कई बार प्राइवेट जेट से घूम कर आ चुकी हैं। इस वक्त उन्हें अपनी गिरफ्तारी का डर सता रहा है। अदालत ने पहले ही कहा था कि वह मुंबई छोड़कर कहीं और नहीं जा सकती हैं।

Why was Jacqueline Fernandez detained at Mumbai airport? Here's everything  to know | Entertainment News,The Indian Express

इतना सब कुछ होने के बाद भी जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश जाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि वह अपने एक कॉन्सर्ट के लिए रियाद जाने वाली थी। लेकिन एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उनको सिक्योरिटी ऑफिसर ने पकड़ लिया। जैकलिन को ईडी ने पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है, फिलहाल के लिए ऐसा लग रहा है की जैकलिन की शामत आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.