गजब! रोते-रोते CM नीतीश के पास पहुंचे JDU नेता, कहा – ‘हुजूर मेरी पत्नी से मुझे बचा लीजिए’..

77
best bihar CM

डेस्क : कहते हैं जब पत्नी साथ हो तो हर मुश्किल रास्ता आसान हो जाता है। परेशानियां खुद-ब-खुद दबे पांव जिंदगी से दूर होने लगता है। लेकिन बिहार में एक नेता जी के साथ उल्टा ही हो रहा है। नेता जी के घर में परेशानियां खरगोश की रफ्तार में प्रवेश कर चुकी है। दरअसल यह मामला बिहार के जदयू के एक नेता जी का है। अपने पूरे परिवार के साथ सीएम आवास पहुंच कर उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है।

nitish kumar

उन्होंने कहा उनकी पत्नी का नक्सलियों से अच्छे संबंध है और नक्सली कमांडर जो कहता है उनकी पत्नी वही करती है। अभी कुछ दिन पहले ही नक्सली कमांडर अपने साथियों के साथ मेरे घर पर आया था और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गया है। इससे मेरा पूरा परिवार दहशत में है। जदयू नेता रो-रोकर सुरक्षा की मांग कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार जदयू नेता दरभंगा के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि 2006 में बहरी थाना के पकरी गांव में उनकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद उनको पता चला उनकी पत्नी का नक्सलियों से अच्छे संबंध है।

nitish kumar 1

जेडीयू नेता ने बताया 17 जनवरी को मेरी दादी का निधन हो गया था। और 18 जनवरी यानी कि उसके अगले दिन ही नक्सलियों ने आकर मेरे घर को चारों तरफ से घेर लिया था। मैंने स्थानीय पुलिस प्रशासन और आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद मैंने डीजीपी से बात की तब जाकर स्थानीय थाना मेरे घर आया। लेकिन नक्सलियों पर करवाई करने के बजाय पति-पत्नी का विवाद बता कर इस पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया। जदयू नेता ने बताया उनकी पत्नी 7 मई को घर आई थी और ₹50 हजार रुपए लेकर निकल गई। वही उनकी बहन का आरोप है कि उनकी भाभी कई दिनों से मायके में रह रही थी लेकिन दादी के निधन के अगले दिन वह नक्सलियों के साथ घर आई और फिर घर में ही रहने लगी। 7 मई को घर से सोना , जेवर लेकर बिना किसी को बताए फरार हो गई।

nitish kumar 2