JDU विधायक ने दी सफाई बोले “मेरा पेट खराब था इसलिए चड्डी बनियान में घूम रहा था” – झूठ नहीं बोला कभी

डेस्क : बीते दिन इंटरनेट पर जेडीयू विधायक की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी जिसको देखकर सभी लोगों ने नकरात्मक प्रतिक्रिया दी थी। लोगों ने कहा था की इस तरह का नेता नहीं होना चाहिए, बता दे की JDU पार्टी के गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज रेलवे में सफर करते दौरान, चड्डी बनियान में घूमते नजर आए थे। ऐसे में किसी ने उनकी तस्वीर खींचकर इंटरनेट पर डाल दी। यह तस्वीर अब सुर्खियां बटोर रही है। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि जेडीयू पार्टी के नेता रेलवे कोच में चड्डी बनियान में घूम रहे हैं।

इस ट्रेन का नाम राजेंद्र नगर नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस है। विधायक की इस हालत को देखकर जब आसपास के लोगों ने उन पर सवाल उठाए तो वह भड़क गए और सभी को धमकी दे दी। धीरे-धीरे बातचीत गाली गलौज पर उतर आई थी। मौके पर हालात बिगड़ने लगे तो रेलवे पुलिस फोर्स के जवान और टीटी को आना पड़ा। करीब आधे घंटे के बाद मामला शांत हुआ। जब विधायक जी से बात की गई तो पता चला कि उनका पेट खराब था उन्होंने कहा मैं जिस ट्रेन में चढ़ा उसमें मुझे तबीयत ठीक नहीं लग रही थी। मैं झूठ नहीं बोलता यदि मैं झूठ बोलूंगा तो मुझे फांसी लग जाएगी। मैं जो भी बोलता हूं, सच बोलता हूं। और मैं आप लोगों को बता रहा हूं कि मेरा पेट खराब था।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जेडीयू के विधायक तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में बैठे हुए थे। जब वह चड्डी बनियान में घूमने लगे तो सभी लोगों ने उनका विरोध किया। पैसेंजर और विधायक में खूब कहासुनी हुई, जिसके चलते रेलवे पुलिस को आ कर मामला शांत करवाना पड़ा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपमुख्यमंत्री को आई लव यू कह दिया था जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.