फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ में खेसारीलाल यादव के साथ अंतिम बार साथ आयी काजल राघवानी

Khesari Lal Yadav

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और ग्लैमरस काजल राघवानी भले इन दिनों रियल लाइफ में एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन रील लाइफ में दोनों की केमेस्ट्री आज भी कैद है। जो अब धीरे – धीरे बाहर आने लगी हैं। हम बात कर रहे हैं खेसारी – काजल की फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ की, जिसका निर्माण यशी फिल्म्स और कनक पिक्चर्स लि. ने किया है। कहा जा रहा है कि इन दोनों की शूट हुई सबसे आखरी फ़िल्म थी, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, संजय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं

फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें काजल के साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री देख कर कोई सोच भी नहीं सकता है कि इनके बीच कोई खटास है। शायद इसी लिए भोजपुरी दर्शक इनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद भी करते हैं। इनकी इसी लोकप्रियता को अपनी कहानी के जरिये संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा दर्शकों के सामने ला रहे हैं। इस फ़िल्म के डीओपी बसु जी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। 

अभय सिन्हा ने बताया कि यह प्योर रजनीश मिश्रा स्टाइल है, जो भोजपुरी दर्शकों के लिए ट्रेड मार्क बन चुका है। फ़िल्म कमाल की है। इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ महिमा गुप्ता, हिंडोला चक्रवर्ती, रमनदीप कौर, संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव एवं पद्म सिंह है। यह फ़िल्म जब थिएटर में आएगी दर्शकों को एक नई कहानी के  साथ नया अनुभव दे जाएगी। फ़िल्म पारिवारिक और मनोरंजक होगी। गाने और संवाद दिल छूने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *