Kangana Ranaut ने उड़ाई हिजाब गर्ल की धज्जियां, बोली यही तुम्हारा पिंजड़ा है

13
kangana ranaut

डेस्क : कर्नाटक के कॉलेज में एग्जाम के दौरान शुरू हुआ बुर्के का विवाद भारत के साथ-साथ दुनिया भर में छा गया है। कई लोग इसे लेकर हिजाब पहनने वाली छात्राओं का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि स्कूल धर्मनिरपेक्ष होते हैं, इसलिए हिजाब या फिर किसी और धार्मिक कपड़े को स्कूल में पहनकर नहीं आना चाहिए।

इस मामले पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी बयानबाजी शुरू कर दी है लेकिन इस बीच कंगना रनौत(Kangana Ranaut ) ने इस पूरे मामले पर ऐसी बात कही है कि सबके होश उड़ गए हैं। कंगना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने उन्होंने लेखक आनंद रंगनाथन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट सेंड किया है। पोस्ट में बदलते हुए ईरान के हालात दिखाएं हैं। इस तस्वीर में बदलते हुए ईरान के हालातों को 2 तस्वीरों के माध्यम से दिखाया गया है।

kangana

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि पहले की महिलाएं बिकनी में समुद्र किनारे इंजॉय कर रही है तो वहीं दूसरी ओर काफी सारी महिलाएं बुर्के में नजर आ रही है।

kangana instagram

पहली तस्वीर में साल 1973 में ईरान की महिलाओं को बिकनी में दिखाया गया है। वहीं 2022 में ईरान की महिलाएं बुर्के में हैं। इस तस्वीर के ऊपर लिखा है 1973 का इरान और अब का इरान। इस फोटो के साथ कंगना ने लिखा है यदि हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का न पहन कर दिखाओ। खुद को मुक्त करना सीखो, इससे पहले जावेद अख्तर ने भी हिजाब न पहनने का समर्थन किया था। ऋचा चड्ढा ने इस मामले को लेकर सवाल खड़े किए थे जो छात्र के सामने जमकर नारेबाजी कर रहे थे।