इलेक्शन में जीत दर्ज करने के बाद योगी जी के बारे में ये क्या बोल गईं Kangana Ranaut

15
kangana ranaut and yogi adityanath

डेस्क : योगी आदित्यनाथ की जीत पर जिस बॉलीवुड सितारे के बोलने का इंतजार लोग घंटों से कर रहे थे आखिरकार उसने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बीजेपी की कट्टर समर्थक कंगना राणावत ने विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही योगी और पीएम मोदी की खूबियां बताना शुरू कर दिया था।

शुरू से ही कंगना बीजेपी की कट्टर समर्थक मानी जाती हैं। UP चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है और योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की गद्दी पर बैठने जा रहे हैं। इस बात से बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा खुश है तो वह कंगना राणावत हैं। दरअसल योगी की जीत पर कंगना ने अपना पहला बयान दिया है। कुछ देर पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा:-

न शादी, ना बच्चे, ना ही सत्ता के भूखे हैं जिसे देखकर गुंडे थर थर कांपे वह उत्तर प्रदेश के योगी हैं। सारे देश को बहुत-बहुत बधाई, कंगना राणावत लंबे वक्त से खुलकर बीजेपी का समर्थन करती आई है और इसी वजह से बॉलीवुड में उनके कई दुश्मन बन गए हैं, लेकिन कंगना को इस बात की बिल्कुल भी फिक्र नहीं है। सुबह ही कमाल आर खान ने योगी आदित्यनाथ को यह कह रहे थे कि आज योगी का आखरी दिन है लेकिन नतीजे आने के बाद उनके सुर बदल गए और उन्होंने बीजेपी को बधाई दे डाली। इस बयान पर आप क्या कहेंगे कमेंट में जरूर बताएं।

yogi win election kangana post