Kangana Ranaut ने खोला अपने जिंदगी भर सिंगल रहने का राज़- दुनिया के सभी मर्दों को बताया इस चीज के सामान

60
kangana ranaut

डेस्क : Kangana Ranaut इन दिनों अपकमिंग फील्म Dhaakad के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने मजाकिया अंदाज में अपनी शादी न हो पाने की वजह भी बताई की उनके सिंगल होने का कारण उनके खिलाफ लड़कों को पीटने की अफवाहें हैं जो उनके अनमैरिड होने की वजह भी हैं। हालांकि कंगना रनौत के चाहने वालों की लिस्ट बड़ी लंबी है लेकिन हैरानी की बात यह है कि फिर भी उनकी शादी नहीं हो सकती। गौरतलब है कि ऐसा नहीं है कि कंगना रनौत का रियल लाइफ में किसी के साथ रिलेशन न रहा हो।

kanagana ranaut 14

ऋतिक रोशन और उनके रिश्ते और झगड़े के बारे में तो कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया में ट्वीट के चक्कर में ऋतिक और कंगना के बीच काफी कहासुनी हुई थी जिसके चलते दोनों एक्टर्स काफी ट्रोल हुई। इतना ही नहीं इससे पहले कंगना का शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ भी उनका अफेयर रहा था। ऐसे में वो काफी अपसेट भी रहने लगी थीं। इंटरव्यू के दौरान कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो अपनी असल जिंदगी में भी अपनी फिल्म धाकड़ के कैरेक्टर की तरह ही हैं? इस पर कंगना ने हंसते हुए कहा कि मैं किसे मारूंगी। लोगों ने मेरी ऐसी छवि बना दी है कि मुझे शादी के लिए कोई लड़का ही नहीं मिल रहा है। बता दें कि इस बीच कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होने जा रही है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

kangana ranaut not done marriage

इस फ़िल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैं, इस फ़िल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने भी पसंद कर कंगना की तारीफ की थी। अपने एग्रेसिव और अपने ब्रेकअप के चक्कर मे इन्होंने अब तक शादी नहीं कि और अभी तक कंगना ने अपनी शादी के संकेत भी नहीं दिए हैं। हम यह भी बता दे कि महाराष्ट्र विवाद के चलते कंगना को Y कैटेगरी की सुरक्षा भी मिली हुई हैं जो कि भारत सरकार ने दी हैं।

kangana ranaut 13